अजब-गजब

इतनी जोर से आई आंधी कि आदमी को जमीन से उठा के छत पर फेंक दिया…देखे विडियो

दोस्तों जब से स्मार्टफोन और इन्टरनेट सस्ता हुआ हैं तब सोशल मीडिया पर तरह तरह के विडियो की भरमार हो गई हैं. जिसे देखो वो अपने आसपास का विडियो शूट कर सोशल मीडिया पर डाल देता हैं. इस वजह से पिछ्ले कुछ सालों में भारत के कई तरह के विचित्र और फनी विडियो की जैसे बाढ़ सी आ गई हैं. यहाँ कब कौन सा विडियो वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे हैं जो इन दिनों इन्टरनेट पर बहुत तेज़ी से विराल हो रहा हैं. ये विडियो देखने में इतना अजीब, हैरान कर देने वाला और फनी हैं कि आपको इसे देख बहुत मज़ा आएगा.

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं बीते शनिवार दिल्ली एनसीआर में बहुत तेज़ आंधी और पानी आया था. ऐसे में लोग खुद को बचाने के लिए जहाँ तहां छिपने लगे थे. जो लोग घरों में थे उनकी बाहर जाने की हिम्मत नहीं हो रही थी. वहीँ जो लोग बीच रास्ते में थे वे अपना सिर छिपाने की जगह ढूंढ रहे थे. वैसे तो जब भी आंधी तूफ़ान की बात आती हैं तो कुछ तबाही के विडियो देखने को मिलते हैं. लेकिन कई बार इस आंधी तूफ़ान के बीच कुछ मजेदार घटनाएं भी घट जती है.

ऐसी ही एक मजेदार घटना का विडियो इन दिनों इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक शख्स आंधी से बचने के लिए दूकान के बाहर लगे एक खम्बे को पकड़ लेता हैं. ये खम्बा एक शेड में लगा हुआ हैं. ऐसे में जब आंधी का तेज़ झोका आता हैं तो शेड उड़कर छत की तरफ चला जाता हैं. लेकिन मजेदार बात ये होती हैं कि जब शेड उड़कर छत की तरफ जाता हैं तो उसके साथ खम्बे को कस कर पकड़े खड़ा आदमी भी ऊपर की ओर चला जाता हैं. इसके पहले की वो शख्स कुछ समझ पाता कि क्या हुआ हैं, वो खुद को छत पर पाता हैं.

विडियो देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये आंधी का झोका कितना तेज़ रहा होगा जिसने अपने साथ शेड को तो उड़ाया ही पर एक इंसान को भी उड़ा दिया. हालाँकि ये बात अच्छी रही कि इस शख्स को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं पहुंची. जब वो हवा में उड़ छत पर गया तो किसी तरह जल्दी से नीचे उतरा और वहां से भाग गया. एक तरह से उसने सही किया वरना हवा का एक और झोका आता तो शायद वो छत से नीचे भी गिर सकता था ऐसे में उसे चोट लग सकती थी.

ये विडियो अपने आप में काफी मजेदार होने की वजह से सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा हैं. जो कोई भी उसे देख रहा हैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हैं. हमारा दावा हैं कि जब आप इस विडियो को देखोगे तो आप भी हंस हंस के लोट पोट हो जाओगे.

देखे विडियो:

https://www.facebook.com/firkee.in/videos/2133911816856110/

 

तो दोस्तों था ना ये बड़ा ही मजेदार विडियो? यदि आपको ये पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों साथ शेयर करना ना भूले ताकि वे भी थोड़ा हंस सके.

Related Articles

Back to top button