मनोरंजन

जो गलती दिशा पटानी ने की वही गलती विंक गर्ल प्रिया प्रकाश ने भी दोहराई, फैन्स ने किया ट्रोल

मुंबई। सोशल मीडिया पर कसी भी सेलेब को टारगेट बना कर उन्हें ट्रोल करने वालों की कोई कमी नहीं है। एक छोटी सी गलती और सेलेब्रिटी को झेलनी पड़ती है अपने ही फैन्स से लताड़! ऐसा ही कुछ हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ भी हुआ था। यही नहीं, जो गलती दिशा ने की थी वैसी ही गलती विंक गर्ल प्रिया प्रकाश ने भी की, फिर क्या ट्रोलर्स ने इन्हें भी नहीं छोड़ा।

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिशा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक प्रमोशनल ब्रैंड का वीडियो शेयर किया था जिसके कैप्शन में उन्होंने कुछ और ही लिख दिया। हो सकता है दिशा ने कैप्शन में लिखने वाले टेक्स्ट को कहीं से कॉपी किया हो और पेस्ट करते समय उन्होंने यह ध्यान ना दिया हो कि जो टेक्स्ट है वो कहीं और से कॉपी हुआ है।  दिशा के इस पोस्ट को लोगों ने खूब ट्रोल किया और यहां तक कह दिया कि ‘नक़ल करने के लिए अक्ल चाहिए होती है जो दिशा में नहीं है।

और अब दिशा के बाद प्रिया प्रकाश ने भी अपने इन्स्टा पर किसी प्रोडक्ट के प्रमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए ऐसी ही गड़बड़ी की।

https://www.instagram.com/p/BwDufSpnEnS/?utm_source=ig_web_copy_link

लेकिन, प्रिया ने तुरंत इस पोस्ट को डिलीट कर दिया और नया पोस्ट सही कैप्शन के साथ शेयर किया। पोस्ट के साथ ट्रोलर्स के कमेंट भी डिलीट हो गए हैं मगर नए पोस्ट पर भी कुछ लोग उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BvHLD6nHQLR/?utm_source=ig_web_copy_link

बताते चलें कि प्रिया जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। प्रशांत मुम्बुल्ली के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ में वो लीड रोल में हैं। इस फ़िल्म का ट्रेलर भी मेकर्स ने हाल ही में रिलीज़ किया था।

Related Articles

Back to top button