राष्ट्रीय

टल्ली होकर तेज रफ्तार में चला रही थी कार, डिवाइडर तोड़ 3 गाड़ियों को मारी टक्कर

ट्रैफिक पुलिस हमेशा से अपील करती आई हैं कि नशे में गाड़ी का चलाएं, लेकिन अक्सर लोग उनकी इस अपील को अनसुना कर नशे में धुत होकर ड्राइविंग करते हैं और नतीजा होता हैं भयानक एक्सिडेंट… ऐसा ही एक मामला दिल्ली के पंजाबी बाग से सामने आया हैं, जहां 9 नवंबर की रात नशे में धुत लड़की ने अपनी कार से 3 गाड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इनती जबरदस्त थी कि मौके पर हीं एक की जान चली गई जबकि एक बच्ची बुरी तरह घायल हो गई।

जानकारी के मुताबिक, 9 नवंबर की रात एक लड़की अपने तीन दोस्तों के साथ नशे में ड्राइविंग कर रही थी, वह इतनी नशे में थी कि उसको आगे का कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था, जैसे ही कार पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर पहुंची तो लड़की ने नशे में 3 गाड़ियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक गाड़ी में सवार 38 साल की महिला, जिसका नाम पूनम सरदाना बताया जा रहा हैं, उस महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि उसकी 13 साल की बेटी हादसे में बुरी तरह घायल हो गई है। उसके चेहरे और सिर में कई गंभीर चोटें आई हैं।

वहीं कार के मालिक सुधीर सरदाना को हल्की चोटें आई हैं। सुधीर सरदाना ने करीब 11.30 बजे पीसीआर को कॉल की और पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर हुए हादसा की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि एक कार पूरी तरह से पलटी हुई थी जबकि दूसरी कारों की स्थिति बेहद खराब थी। मामले को लेकर शिकायतकर्ता सुधीर सरदाना ने बताया कि वह एक कारोबारी हैं और दिल्ली के आदर्श नगर में रहते हैं।

उन्होंन बताया कि वह अपने भाई विमल सरदाना के साथ और परिवार एक साथ छतरपुर मंदिर से वापस घर लौट रहे थे कि तभी पंजाबी बाग फ्लाईओवर के पास एक यूपी नंबर वाली कार तेज रफ्तार से डिवाइडर पर टक्कर मारते हुए सड़क के दूसरी तरफ चल रही कार में जा टक्कराई और फिर एक और कार में जा भिड़ी। हादसे में भाभी पूनम सरदाना की जान चली गई जबकि उनकी बेटी चेतन्या बुरी तरह घायल हो गई।

वहीं चश्मदीदों की मानें तो कार चला रही आरोपी लड़की को कार से नीचे उतारा गया तो वह नशे में धुत थी। उसके साथ कार में दो लड़के और एक और लड़की भी थी। आरोपी लड़की का कहना हैं कि उसने शराब पी रखी है लेकिन कार वो नहीं चला रही है। जांच करने के दौरान पुलिस ने जब आरोपी लड़की की मेडिकल जांच कराई तो पता चला कि उसने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ आईपीसी 304 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कौन हैं आरोपी लड़की: आरोपी लड़की का नाम शिवानी मालिक बताया जा रहा हैं, उसकी उम्र 22 साल हैं, वह गाजियाबाद के मोहन नगर की रहने वाली है और वो एक सैलून में काम करती है। वो अपनी दोस्त दामिनी के साथ कनॉट प्लेस में शराब पीने के बाद गुरुग्राम के एक क्लब जा रही थी। उसी समय पंजाबी बाग फ्लाईओवर के ऊपर ये हादसा हो गया।

Related Articles

Back to top button