फीचर्डराज्यराष्ट्रीय

ट्विटर पर फूटा बीजेपी सांसद वरुण गांधी का गुस्सा, कहा- मेरे ट्वीट्स में किसी कानून का उल्लंघन नहीं, फिर क्यों भेजा नोटिस

Varun Gandhi slams Twitter: भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर से उस कानूनी नोटिस को सार्वजनिक करने को कहा जो माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट के अनुसार वरुण द्वारा इस प्लेटफॉर्म पर किये जा रहे उल्लंघनों को लेकर उसे भारतीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने भेजा है। उन्होंने नोटिस को लेकर कहा कि ट्विटर को इस मेल के लिए स्पष्टीकरण देना चाहिए कि आखिर उन्हें यह किस आधार पर भेजा गया है।

वरुण ने एक ईमेल का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए ट्वीट किया कि यह मेल उन्हें ट्विटर से मिला है जिसमें उनके अकाउंट को लेकर भारतीय कानून प्रवर्तन से मिले अनुरोध के बारे में सूचित किया गया है। पीलीभीत से लोकसभा सदस्य वरुण ने कहा कि उन्होंने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया।

उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट में कुछ भी आपत्तिजनक चीजें नहीं थीं और ट्विटर को इस मेल के लिए स्पष्टीकरण देना चाहिए कि यह किस आधार पर भेजा गया है। उन्होंने यह भी कहा कि ट्विटर भारतीय नागरिकों पर रौब जमा रहा है और उसका एक एजेंडा है।

इससे पहले वरुण गांधी ने कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें को भी गलत करार दिया था। वरुण गांधी ने इस खबर पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि यह एक दुर्भावनापूर्ण और मोटिवेटेड फेक न्यूज है। मैं आपको और उन अन्य को लीगल नोटिस भेज रहा हूं जो इस तरह की बकवास बातों को छाप रहे हैं।

Related Articles

Back to top button