अजब-गजबमनोरंजन

ट्विटर पर शुरू हुई थी समंथा और नागा की मोहब्बत, जाने ये बड़े राज

तेलुगु कपल नागा चैतन्य और समंथा रुथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. शुक्रवार को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. टॉलीवुड की इस पॉपुलर जोड़ी की जब से सगाई हुई थी तभी से दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में थी. नागा-समंथा के फैंस उन्हें प्यार से चैसैम बुलाते हैं. दोनों की जोड़ी जितनी खूबसूरत है उतनी ही रोमांटिक दोनों की लव स्टोरी है.

नागा और समंथा 7 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे. दोनों की पहली मुलाकात 2009 में फिल्म ‘ये माया चेसाव’ के सेट पर हुई थी. यह सामंथा की पहली फिल्म थी. फिल्म में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया.

 

उस दौरान नागा श्रुति हसन को डेट कर रहे थे वहीं समंथा सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में थीं. 2013 में नागा का श्रुति के साथ ब्रेकअप हो गया और वो सिंगल हो गए. कुछ समय बाद समंथा भी सिंगल हो गईं.

कहा जाता है कि दोनों के बीच अफेयर 2014 की फिल्म ऑटोनगर सूर्या की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ. 2015 में दोनों के बीच क्यूट सी ट्विटर फ्लर्टिंग शुरू हुई. सैम ने नागा को ट्विटर पर बर्थडे मैसेज शेयर किया. उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे टू माई फेवरेट पर्सन. जिसके जबाव में नागा ने लिखा, पापा (नागा का समंथा के लिए स्पेशल निकनेम ) और धन्यवाद दिया. 

दोनों के अक्सर एकसाथ देखा जाने लगा. इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी.

2015 में चैतन्य ने पिता नागार्जुन ने कबूला कि उनके बेटे को किसी से प्यार हो गया. सितंबर 2016 में समंथा के परिवार ने खुलासा किया कि उनकी बेटी नागा चैतन्य के साथ रिलेशनशिप में हैं.

दिसंबर 2016 में दोनों बीच पर छुट्टी मनाने गए. जहां नागा ने समंथा को प्रपोज किया. जिसके बाद दोनों ने रोमांटिक वैकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस साल 20 जनवरी को दोनों ने सगाई की.

नागा चैतन्य ने अपने रिलेशनशिप की बात सबसे पहले पिता नागार्जुन से शेयर की थी. इस शादी से दोनों ही परिवार बहुत खुश हैं.

 

Related Articles

Back to top button