अपराध

डॉक्टर को फोन पर मिली धमकी, पांच लाख दो नहीं तो मार देंगे गोली

पश्चिमी चंपारण। जिले में बेखौफ हो चुके अपराधियों ने नरकटियागंज के एक डाॅक्टर से पांच लाख की रंगदारी  मांग कर दहशत फैला दी है। रंगदारी की रकम नही देने पर डाॅक्टर को गोली मारने की धमकी भी दी गई है। यह धमकी अपराधियों ने डाॅक्टर के मोबाइल पर मैसेज के जरिए दिया है।मोबाइल पर मिली धमकी के बाद से डाॅक्टर एवं उनका पूरा परिवार दहशत मे है।डॉक्टर को फोन पर मिली धमकी, पांच लाख दो नहीं तो मार देंगे गोली

इस संबंध मे नवलपुर थाना क्षेत्र के सिसवा बैरागी गांव निवासी डॉक्टर आरपी गुप्ता ने शिकारपुर थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। आवेदन मे उन्होंने बताया है कि  नगर के शिवगंज वार्ड नम्बर आठ में उनकी निजी क्लिनीक है। वहीं पर वे अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं।

रविवार को उनके मोबाइल पर किसी ने मैसेज भेज कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी में मांगी गई रकम को सोमवार को रेलवे ढाला के पास पहुंचाने की बात कही गई है। अपराधियों ने रंगदारी की रकम नही देने पर गोली मारने की धमकी भी दी है।

डॉक्टर ने पुलिस को दिए आवेदन मे यह भी बताया है कि यह मैसेज उनके मोबाइल पर रविवार को चार बजे संध्या मे भेजा गया है।जबकि डाॅक्टर ने यह मैसेज रात्रि आठ बजे देखा। मैसेज देखने के बाद डाॅक्टर ने अपना क्लिनीक बंद कर दिया तथा इसकी सुचना पुलिस को दी। शिकारपूर थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता ने बताया कि आवेदन मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button