मनोरंजन

‘तानाजी’ ने 21वें दिन तोड़ा ‘सिंबा’ का रिकॉर्ड, अब ‘जवानी जानेमन’ की बारी

अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को रिलीज हुए 21 दिन हो चुके हैं। इस फिल्म ने रिलीज से अभी तक बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाई हुई है। रिलीज के 21वें दिन अजय की फिल्म ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया तो वहीं अब इस फिल्म की नजर विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ पर टिकी हुई है।

‘तानाजी’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में धुआंधार कलेक्शन करते हुए 118.91 करोड़ जुटा लिए थे। फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी पकड़ बनाकर रखी और 78.54 करोड़ का बिजनेस किया। तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को ‘तानाजी’ ने 5.38 करोड़, शनिवार को 9.52 करोड़, रविवार को 11.90 करोड़, सोमवार को 4.70 करोड़, मंगलवार को करीब 3.80 करोड़, बुधवार को 2.92 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी कि बुधवार तक इस फिल्म का कुल कलेक्शन 235.10 करोड़ था।

अनुमान के मुताबिक इस फिल्म ने गुरुवार को करीब 2.50 करोड़ तक का कलेक्शन किया। यानी कि गुरुवार के कलेक्शन को मिलाकर ‘तानाजी’ फिल्म अब तक कुल 237.6 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते में कुल 32.75 करोड़ का कलेक्शन किया जो कि ‘सिंबा’ के तीसरे हफ्ते कलेक्शन से ज्यादा है। ‘सिंबा’ ने तीसरे हफ्ते में 20.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। सिंबा के रिकॉर्ड को तोड़ने के बाद ‘तानाजी’ की नजर विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का रिकॉर्ड तोड़ने की है। ‘उरी’ ने तीसरे हफ्ते 36 करोड़ का कलेक्शन किया था।

फिल्म की रफ्तार को देखकर कहा जा सकता है कि यह जल्द ही ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। हालांकि शुक्रवार को दो फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं। इन दोनों फिल्मों के रिलीज के बाद हो सकता है कि इसके कलेक्शन में थोड़ा असर पड़े। रिलीज होने वाली एक फिल्म सैफ अली खान की ‘जवानी जानेमन’ तो दूसरी हिमेश रेशमिया की ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ है।

‘जवानी जानेमन’ फिल्म से पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला डेब्यू कर रही हैं। इसमें सैफ और अलाया के अलावा तब्बू और चंकी पांडे भी हैं। वहीं ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ की बात करें तो इसमें हिमेश रेशमिया मुख्य भूमिका में हैं। खास बात है इसी फिल्म में रातोंरात सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली रानू मंडल ने भी गाना गाया है। ये गाना चर्चा में रहा।

Related Articles

Back to top button