मनोरंजन

तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर देख भावुक हुईं स्मृति ईरानी, कहा- ‘मैं जरूर देखूंगी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नी को पड़े ‘थप्पड़’ की गूंज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कानों तक पहुंची हैं। तापसी की अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर 30 जनवरी को रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर पर जहां कुछ लोगों के सवाल उठाए थे वहीं ज्यादातर लोगों ने इसे दमदार ट्रेलर बताया था। ट्रेलर रिलीज़ होने के इतने दिन बाद अब इस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का भी बयान समाने आया है। ‘थप्पड़’ का ट्रेलर स्मृति भावुक भी हुई हैं और उनके अंदर का गुस्सा भी बाहर आया है। केंद्रीय मंत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट इंस्टाग्राम पर ट्रेलर के साथ एक पोस्ट शेयर करिया है जिसमें उन्होंने अपने जज़्बात लिखे हैं।

स्मृति ईरानी ने लिखा, ‘कितने लोगों ने सुना है, औरत को ही एडजस्ट करना पड़ता है।’ कितने लोग सोचते हैं ‘मार पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के ही पति करते हैं’। कितने लोग इस बात पर भरोसा करते हैं कि ‘शिक्षित आदमी कभी हाथ नहीं उठाता’। कितने लोग अपनी बेटियों और बहुओं से कहते हैं ‘कोई बात नहीं बेटा ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ लेकिन देखो आज कितने खुश हैं’।

‘मैं डायरेक्टर की राजनीतिक विचारधारा को सपोर्ट नहीं कर सकती हूं या कुछ मुद्दों पर कुछ एक्टर्स से असहमत हो सकती हूं, लेकिन ये कहानी मैं जरूर देखूंगी और उम्मीद है कि लोग इसे अपने परिवार के साथ देखेंगे। एक महिला को मारना ठीक नहीं है… एक थप्पड़ भी नहीं… बस एक थप्पड़ भी नहीं।’

Related Articles

Back to top button