मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का झन्नाटेदार डांस, Video वायरल

बुधवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मुंबई में दूसरी रिसेप्शन पार्टी दी. इसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए. रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ब्लू कलर के स्ट्रैपलेस टॉप और लहंगे में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही थीं. वहीं निक जोनस सूट-पैंट में दिखे. पार्टी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का झन्नाटेदार डांस, Video वायरलवीडियो में मधु चोपड़ा RJ मलिष्का के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं. पार्टी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका, निक का मेहमानों से खूबसूरत अंदाज में परिचय करा रही हैं. 20 दिसंबर को कपल तीसरी रिसेप्शन पार्टी देगा. जिसमें बॉलीवुड सितारे मौजूद रहेंगे. निकयंका की इस पार्टी में न्यूलीवेड कपल दीपिका-रणवीर के भी शामिल होने की चर्चा है.

बता दें कि निकयंका ने इससे पहले दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे. मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स को वेडिंग पार्टी देने के बाद कपल फ्री हो जाएगा. इसके बाद वे अपने-अपने काम पर लौट सकेंगे.

प्रियंका की आगामी मूवी द स्काई इज पिंक है. इसमें वे फरहान अख्तर संग नजर आएंगी. 2 साल के गैप के साथ ये प्रियंका की पहली बॉलीवुड मूवी है. इसे उनकी कमबैक फिल्म भी कहा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button