मनोरंजन

तारक मेहता’ की पलक सिधवानी है कमाल की डांसर, ‘पिया तो से’ पर पलक ने किया बेहतरीन डांस

मुंबई: छोटे परदे के धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनालिका भिड़े उर्फ सोनू का किरदार पलक सिधवानी निभा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया हैं। बहुत कम लोगों को ही ये पता होगा कि पलक सिधवानी कमाल की डांसर हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इस हुनर से फैंस को वाकिफ कराया है। पलक अपनी टीचर के साथ वहीदा रहमान के गाने ‘पिया तो से’ पर डांस कर रही हैं।

उनकी अदाएं देखने लायक है। डांस के दौरान पलक ने नीले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अचानक से बनने वाली रील्स शानदार होती है। जिनके साथ मैं हूं वह बहुत प्यारी और कमाल की डांसर हैं।’ आपको बता दें पलक सिधवानी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा पलक ने बेहद कम वक्त में ही अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना लिया है।

पलक रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के सभी किरदार अपनी अपनी अदाओं से दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं। सोनू के रोल में पलक भी बेहद पसंद की जाती हैं। इस शो में ‘टप्पू सेना’ ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। इन दिनों पलक सिधवानी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं।

Related Articles

Back to top button