मनोरंजन

एक्ट्रेस को पीटता था पति, वीडियो सबूत पर बोला-कर रहे थे एक्टिंग की प्रैक्टिस

महिला दिवस के ठीक पहले एक जानी मानी एक्ट्रेस के घरेलू हिंसा से शिकार होने का मामला सामने आया है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक़ एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर ने पति के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. और कुछ सीसीटीवी सबूत के तौर पर पुलिस को सौंपे हैं.

हालांकि आरजू के आरोपों पर एक्ट्रेस के पति स‍िद्धार्थ सभरवाल ने सफाई दी है. सिद्धार्थ ने कहा, शिकायत में कही गई बातें गलत हैं. सीसीटीवी फुटेज तो एक सीन की शूटिंग की प्रैक्टिस का है. स‍िद्धाथ के मुताबिक़ आरजू ने उससे कहा था कि एक क्राइम शो की प्रैक्टिस करनी है, इसलिए वह उन्हें थप्पड़ मारें.

बताते चलें कि आरजू गोवित्रीकर एक मॉडल और टीवी-फिल्म एक्ट्रेस हैं. वो इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर हैं. आरजू मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रीकर की बहन हैं. आरजू ने छोटे पर्दे से काफी शोहरत हासिल की है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड और मलयालम फिल्मों में भी हाथ आजमाया है.

उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म Kakkakuyil से 2001 में की. 2005 में उन्होंने ‘एक लड़की अंजानी सी’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया. आरजू ने ‘घर एक सपना’, ‘नागिन’, ‘किट्टू सब जानती है’ जैसे कई हिट सीरियल में काम किया है.

आरजू ने कई बॉलीवुड फिल्में भी की हैं. 2003 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म ‘बागवान’ से उन्हें पहचान मिली. उन्होंने ‘मेरे बाप पहले आप’ जैसी फिल्में भी की हैं.

15 मार्च 2010 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ सभरवाल से मुंबई में शादी की. ये लव मैरिज थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम आशमान है. हालांकि आरजू ने आरोप लगाया है कि सिद्धार्थ ने उसकी नॉलेज के बिना बेटे की कस्टडी ले ली है.

Related Articles

Back to top button