राज्य

तेज़ाब फेंकने की धमकी देकर नाबालिग से ज्यादती करने वाला गिरफ्तार

अम्बाला : यह मामला एक ऐसी नाबालिग युवती का है जिसे पडोसी दुष्कर्मी युवक, युवती पर तेज़ाब फेंकने के साथ उसके परिजनों को नुकसान पहुँचाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करके अपनी हवस की प्यास बुझाता रहा. नाबालिग भी डर के मारे सब कुछ सहन करती रही.लेकिन जब इसकी इंतिहा हो गई तो जब उसने ख़ुदकुशी करने की कोशिश की तो यह मामला उजागर हुआ. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: अगर आप भी खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो ज़रूर पढ़ें ये खबर

तेज़ाब फेंकने की धमकी देकर नाबालिग से ज्यादती करने वाला गिरफ्तारइस दर्दनाक हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि अंबाला छावनी की नाबालिग लड़की के साथ उसके पड़ोस में रहने युवक कई दिनों से दुष्कर्म कर रहा था.जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने धमकी दी कि यदि उसकी बात नहीं मानी तो वह उस पर तेजाब फेंक देगा और उसके पिता व भाई को भी मार देगा. इस डर से लड़की लगातार ब्लैकमेल होकर शोषण का शिकार होती रही. इस मामले का पता परिजनों को तब लगा जब लगातार हो रहे यौन शोषण से तंग आ लड़की ने आत्महत्या का प्रयास किया. जब घर वालों ने पीड़िता से ऐसा कदम उठाने का कारण पूछा तो बिलखते हुए उसने अपनी आपबीती बताई .इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: अगर आपके पास भी है सौ रूपये का ये पुराना नोट तो हो जाएँ सावधान

बता दें कि इस बारे में अंबाला छावनी के DSP सुरेश कौशिक ने बताया कि लड़की की शिकायत पर तुरन्त कार्रवाई कर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.लड़की के कई आरोपों की जांच चल रही है.पीड़ित लड़की अब अंबाला छावनी के सिविल अस्पताल में दाखिल है, जहां उसकी तबीयत अब सामान्य है.

Related Articles

Back to top button