झारखण्डराज्य

दलित युवकों की पिटाई मामले में तीन गिरफ्तार, सोशल मीडिया में पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

स्थानीय ग्रामीणों द्वारा युवकों की पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। - Dainik Bhaskar

लातेहार के बरवाडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत खुरा पंचायत के लंका गांव में रविवार को खानाबदोश दलित परिवार के दो युवकों की पिटाई मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा युवकों की पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की।

एसडीपीओ दिलु लोहरा ने बताया कि युवकों की पिटाई करने के आरोपी अमरीश राम, पिंटू सिंह और रविंद्र राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि शनिवार को दलित परिवार के लोगों द्वारा शराब पीने को लेकर पास में रहने वाले एक व्यक्ति की पिटाई की गई थी। इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंच कर पूरे मामले को शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने में बुलाया था।

रविवार को इस पूरे घटनाक्रम को लेकर अमरीश राम, पिंटू सिंह और रविंद्र राम द्वारा खानाबदोश दलित परिवार के दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी गई। इस घटना के बाद रविवार सुबह करीब 10 बजे दलित परिवार लंका में बनाई अपनी झोपड़ी को जलाकर पलामू के चांदो के लिए पलायन कर गए। इसकी जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस ने पिटाई करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

Related Articles

Back to top button