अपराध

दिल्ली फिर शर्मसार, झारखंड की युवती से चलती कार में किया गैंगरेप

देश की राजधानी दिल्ली में झारखंड की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है|

नई दिल्ली। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस की लाख दावे करे, लेकिन हकीकत बिल्कुल जुदा है। दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में 21 साल की युवती के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को मोती बाग इलाके से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। घटना सोमवार मध्य रात्रि की है।

आरोपियों की पहचान आरिफ, मुबारक और विजय के रूप में हुई है। इनकी उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, युवती ने कॉल कर घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि युवकों ने कार में दुष्कर्म कर उसे सड़क पर फेंक दिया। तीनों आरोपियों में से एक आरिफ युवती का परिचित था।

वहीं, युवती ने बताया कि वह झारखंड की रहने वाली है। कुछ माह से तुगलकाबाद में रहकर वह नौकरी की तलाश कर रही थी। इसी बीच आरिफ से उसकी दोस्ती हो गई। आरिफ ने सोमवार को उसे यह कहकर दक्षिणी दिल्ली इलाके में बुलाया था कि एक जगह उसके लिए साक्षात्कार का इंतजाम हो गया है। जब वह आरिफ द्वारा बताए गए पते पर पहुंची तो देखा कि वह शराब के नशे में धुत था। वहां पहुंचते ही वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इसके बाद उसके दोनों दोस्त ने जबरदस्ती कार में बिठा लिया और चलती कार में दुष्कर्म किया।

Related Articles

Back to top button