अपराध

हरियाणाः घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या

fire_murder_650_110316015130हरियाणा के जिला फरीदाबाद जिले में बेखौफ बदमाशों ने घर में घुस कर एक बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

हत्या की यह वारदात फरीदाबाद के गांव समयपुर की है. जहां पावर ग्रिड स्टेशन के पास भनकपुर निवासी घनश्याम अपने 85 वर्षीय बुजुर्गपिता धन सिंह के साथ मकान बना कर रहते हैं. अन्य दिनों की तरह मंगलवार की रात को भी दोनों पिता पुत्र खाना खाने के बाद सो गए थे.

घनश्याम का कहना है कि रात करीब दो बजे अचानक नींद खुलने पर उन्हें घर के बाहर कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनाई दी. उन्होंने बाहर जाकर देखा तो वहां तीन अज्ञात लोग खड़े थे. तीनों ने उन्हें दबोच लिया और पीटने लगे.

घनश्याम ने किसी तरह से खुद को छुड़ा कर हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन तीनों भागने में कामयाब हो गए. उन्होंने अंदर जाकर देखा तो उनके पिता धन सिह मृत हालत में पड़े थे. उनकी गर्दन से खून बह रहा था.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया. मृतक के पुत्र घनश्याम की शिकायत पर ही थाना सेक्टर 55 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

सिकरौना पुलिस चौकी के प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. अब इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button