टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

देर रात भुट्टे का कीस खाने सर्राफा चौपाटी पहुंचे अमित शाह, लेकिन चली गई बिजली

कांग्रेस और भाजपा भले ही एक-दूसरे के धुर विरोधी हों, लेकिन बात इंदौर की मशहूर चाट-चौपाटियों का रुख करने की हो, तो दोनों दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष इस जगह खुद को आने से नहीं रोक पाते हैं. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों की सियासी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पिछले एक महीने के दौरान मालवा अंचल की खुशगवार रातों में शहर के पारंपरिक जायकों का लुत्फ़ ले चुके हैं.

सूबे में अंतिम दौर के चुनाव प्रचार में जुटे अमित शाह रविवार देर रात अचानक शहर की सर्राफा चौपाटी पहुंचे और भुट्टे का कीस और रबड़ी तथा अन्य पारंपरिक व्यंजन चखे. इस दौरान कुछ देर के लिये बिजली गुल हो गई और शाह के साथ चल रहे भाजपा नेताओं ने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर उजाला किया. हालांकि, कुछ ही देर में बिजली आ गई. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और कुछ अन्य वरिष्ठ नेता सर्राफा चौपाटी में शाह के साथ थे.

इससे पहले, राहुल ने सूबे के चुनावी दौरे में 29 अक्टूबर की देर रात शहर की एक अन्य चाट चौपाटी “56 दुकान” पहुंचकर सरसों का साग और अन्य व्यंजनों का स्वाद लिया था. जायकों के इस प्रसिद्ध ठिकाने में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और राज्य कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके साथ थे.

Related Articles

Back to top button