राष्ट्रीय

देश के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, UP के मुजफ्फरनगर से पकड़ा गया आतंकी अब्दुल्लाह

भारत के हाथ एक और बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है। उत्तर प्रदेश ATS ने बांग्लादेशी आतंकी अब्दुल्लाह को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक अब्दुल्लाह बांग्लादेश के प्रतिबंधित आतंकी समूह ‘अंसारुल्ला बांग्ला टीम’ से जुड़ा हुआ है।

एटीएस के मुताबिक एडीशनल एसपी बृजेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में मुजफ्फरनगर से अब्दुल्लाह नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अब्दुल्लाह को मुजफ्फरनगर जिले के चरथावाल इलाके से गिरफ्तार किया गया है। अंसारुल्लाह बांग्ला टीम अल कायदा से प्रेरित बांग्ला आतंकी संगठन है।

रणबीर कपूर से डर गए थे रणवीर सिंह, जानें किस…वजह से बदलना चाहते थे नाम

देश के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, UP के मुजफ्फरनगर से पकड़ा गया आतंकी अब्दुल्लाहआपको जानकर हैरानी होगी कि अब्दुल्लाह भारत में आधार कार्ड और पासपोर्ट भी बनवा रखा था। पुलिस के मुताबिक अब्दुल्लाह आतंकियों को शरण देने और उनका पहचान पत्र बनाने का काम कर रहा था।

यदि प्रकृति प्रेमी हैं तो इन 10 खूबसूरत जगहों को जरूर देखें…

पुलिस के मुताबिक अब्दुल्लाह पिछले एक महीने से मुजफ्फरनगर में रह रहा था।पुलिस मुजफ्फरनगर के साथ सहारनपुर और शामली में गिरफ्तारी और तलाशी अभियान चला रही है। उसने फर्जी आईडी की मदद से अपना पासपोर्ट भी बनी रखा था। पुलिस ने अब्दुल्लाह से पूछताछ की तो पता चला कि अब्दुल्लाह देवबंद में रहकर बांग्लादेश निवासी फैजान की मदद कर रहा था। पुलिस फैजान की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button