उत्तराखंडराष्ट्रीय

देहरादून में घुसा संदिग्ध, डीजीपी ने फोटो किया जारी

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ suspected-man-56a70d578b528_exlstउत्तराखंड के डीजीपी बीएस सिद्धू ने राजधानी देहरादून में एक संदिग्ध के घुसे होने की जानकारी दी है। संदिग्ध का फोटो भी जारी किया गया है। डीजीपी ने जानकारी देते हुए कहा कि आठ लोगों के समूह में से एक संदिग्ध राजधानी देहरादून में घुस आया है। माना जा रहा है कि यह दून में वारदात करने आया है। डीजीपी ने इस संदिग्ध का फोटो जारी कर लोगों से मदद मांगी है। डीजीपी ने जनता से अपील की है कि संदिग्ध को देखते ही तुरंत पुलिस को सूचित करें।

गौरतलब है कि रुड़की के लंढौरा क्षेत्र से आतंकी साजिश में चार युवकों के पकड़े जाने के बाद प्रदेश में आतंकी गतिविधियों पर पुलिस सख्त नजर रख रही है। इसी के चलते पुलिस ने शहर के अंदर सीसीटीवी में संदिग्ध स्थिति में कुछ लोगों के देखे जाने पर देर रात पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। अभी तक संदिग्ध के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

बताया जा रहा है‌ कि देर रात एक स्थानीय निवासी ने कुछ लोगों की गतिविधि संदिग्ध दिखाई देने पर पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

राजधानी में संदिग्ध लोगों को घूमते होने की जानकारी मिलते ही पुलिस चौकन्नी हो गई। रात में ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो एक संदिग्ध का चेहरा सामने आया।

फुटेज से मिली फोटो के आधार पर पुलिस की टीमें देर रात से ही संदिग्ध की तलाश कर रही हैं। शहर से निकलने के सभी रास्तों पर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है। जगह-जगह पुलिस की टीमें तलाशी अभियान चला रही हैं।

वहीं डीजीपी बीएस सिद्धू ने संदिग्ध का फोटो जारी कर संदिग्ध व्यक्ति को देखते ही पुलिस को सूचना देने की अपील की है।

Related Articles

Back to top button