स्पोर्ट्स

धोनी की जगह मिले ऋषभ पंत को, चारो तरफ उठने लगी ये मांग

लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म को लेकर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने बड़ा बयान दिया है. ऋषभ पंत मौजूदा समय में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, जो धोनी पर दबाव बढ़ा रहा है. अगरकर का मानना है कि पंत की बल्लेबाजी देखते हुए उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में धोनी की जगह चुना जाना चाहिए. साथ ही धोनी को आराम दिया जाना चाहिए.

धोनी की जगह मिले ऋषभ पंत को, चारो तरफ उठने लगी ये मांग

क्रिकइंफो के मुताबिक अगरकर ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दिया जाना चाहिए. अगरकर ने कहा, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि पंत वनडे स्क्वॉड का हिस्सा नहीं है. उसे हर फॉर्मेट में बतौर बल्लेबाज मौका दिया जाना चाहिए.’

अगरकर ने कहा कि धोनी को आराम देने में कोई नुकसान नहीं है, उनकी जगह पंत को खिलाया जाना चाहिए. ताकि अनुभव के साथ वो और बेहतर बने. मुझे उम्मीद है कि टीम मैनेजमेंट ये काम जल्द करेगा.’
भारत और वेस्टइंडीज के बीच राजकोट टेस्ट में ऋषभ पंत ने 84 गेंद पर 92 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से कई लोगों को प्रभावित किया.

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से लेकर एशिया कप तक धोनी फ्लॉप साबित हुए. धोनी की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए पंत को वनडे टीम में जगह मिलना एक आसान फैसला हो सकता है. धोनी फिलहाल आलोचकों के निशाने पर हैं. एशिया कप में भी धोनी के बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले थे.

Related Articles

Back to top button