जीवनशैली

नए साल का जश्न मनाने के लिए सिर्फ 400 रुपए में घूमें गोवा, IRCTC लाया है ये नया प्लान

नए साल का जश्न मनाने के लिए गोवा से बेहतर जगह क्या हो सकती है? अगर आप भी नए साल में गोवा घूमना चाहते हैं लेकिन खर्च की चिंता की वजह से नहीं जा पा रहे हैं तो आपके लिए एक मौका आया है. IRCTC टूरिजम अब एक ऑफर लाया है जिसमें आपको सिर्फ 400 रुपए में गोवा का टूर कराया जाएगा.

नए साल का जश्न मनाने के लिए सिर्फ 400 रुपए में घूमें गोवा, IRCTC लाया है ये नया प्लानइस पैकेज का नाम ‘हॉप ऑन हॉप ऑफ गोवा बाई बस’ का नाम दिया गया है. इस पैकेज के तहत टूरिस्ट को नॉर्थ और साउथ गोवा घूमने का मौका मिलेगा.

एक दिन के इस पैकेज में पर्यटकों को सुबह 9 से शाम 6 बजे तक गोवा के खूबसूरत नजारे दिखाए जाएंगे. इस पैकेज में तीन विकल्प मौजूद है- नॉर्थ गोवा, साउथ गोवा, नॉर्थ और साउथ गोवा. नॉर्थ गोवा और साउथ गोवा के टूर के लिए प्रति व्यक्ति 400 रुपए खर्च करने होंगे जबकि नॉर्थ-साउथ गोवा टूर के लिए 600 रुपए का पैकेज है. 

तो बस गोवा पहुंचने की तैयारी कर लीजिए. बाकी आईआरसीटीसी के ऑफर का फायदा उठाइए और घूम लीजिए पूरा गोवा.

इस टूर में लोकप्रिय जगहें जैसे साउथ सेंट्रल गोवा, डोना पॉला, गोवा साइंस म्यूजियम, मीरामर बीच, कला एकैडमी, भगवान महावीर गार्डेन, पमजी मार्केट, कैसिनो पॉइंट, बैसिलिका ऑफ बॉम जीसस शामिल की जाएंगी. ये सारी जगहें नॉर्थ गोवा टूर पैकेज में होंगी.

जबकि साउथ गोवा टूर पैकेज में फोर्ट अगौड़ा, सिन्क्वेरियम बीच/फोर्ट, कन्डोलिम बीच, सेंट एंटनी चैपल, सेंट एलेक्स चर्त, कैलेन्गेट बीच, बागा बीच, अंजना बीच, चोपारा फोर्ट और वागातोर बीच जैसी जगहें घूम सकेंगे.

अगर आप नॉर्थ गोवा और साउथ गोवा दोनों घूमना चाहते हैं तो कॉम्बो पैकेज चुन सकते हैं. बसों में पीए सिस्टम और एलईडी टीवी होगा. बुकिंग IRCTC पोर्टल के जरिए ही की जा सकती है.

Related Articles

Back to top button