उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

नशेड़ी पति से तंग आकर महिला ने 4 बेटियों संग खाया जहर, सभी की मौत

फतेहपुर: फतेहपुर जिले शांति नगर में एक ही परिवार के 5 लोगों के जहर खाकर आत्महत्या करने मामले का खुलासा हुआ. घटना इलाके के फायर ब्रिगेड ऑफिस के पीछे हुई है. एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से इलाके में सन्नाटा है. मरने वालों में एक महिला और 4 बेटियां हैं. इस घटना पता तब चला जब इनके घर से बदबू आने लगी. इस पर पड़ोसियों ने पुलिस की शिकायत दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि परिवार का मुखिया राम भरोसे घर से फरार चल रहा है.

राम भरोसे पेशे से मजदूर है. वह फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के शांति नगर इलाके के फायर ब्रिगेड ऑफिस के पीछे परिवार सहित रहता है. परिवार में पत्नी श्याम दुलारी (उम्र 40) बड़ी बेटी पिंकी (उम्र19), प्रियंका (14), वर्षा (13) और 8 साल की ननकी थी. बताया जाता है कि 2 दिन पहले राम भरोसे पत्नी और बेटियों के साथ मारपीट की थी. इसके बाद वह घर से भाग गया था. इससे नाराज होकर श्याम दुलारी सहित चारों बेटियों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

दो दिन तक घर से कोई बाहर नहीं निकला. जब घर के से बदबू आने लगी तो मोहल्ले के लोगों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी. एडिशनल एसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो पांचों के शव पड़े थे. शवों से बदबू आ रही थी. जो कि पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के तथ्यों के बारे में जांच कर रही है. जबकि महिला का पति मौके से फरार चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के शांतिनगर इलाके में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला है. उनके डेडबॉडी के पास सल्फास की गोलियां भी बरामद हुई हैं. इससे लगता है कि उनकी मौत सल्फास की गोलियां खाने से हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना के तथ्यों के बारे में जानकारी की जा रही है, यह मौते दो दिन पहले की लग रही हैं.

Related Articles

Back to top button