मनोरंजन

नाव की सवारी से लेकर ये सब कर रहे हैं बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर

बिग बॉस सीजन 12 के टॉप 3 फाइनलिस्ट में रहे दीपक ठाकुर शो के बाद अपने गांव आथर पहुंच चुके हैं. मुजफ्फरपुर, बिहार में उनका सितारों की तरह स्वागत किया गया. दीपक के पहुंचने के बाद की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में उनके नाम पर बने फैन पेज पर दिख रही हैं. इसमें लोग अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

कोई दीपक को छूना चाहता है तो किसी को उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की ललक है. दीपक अपने गांव में सभी से मिल रहे हैं. वो गांव के लोगों का मनोरंजन करने में लगे हैं. गांव के अपने साथियों के साथ एक गाना भी गाकर सुनाया. ये गाना उन्होंने बिग बॉस में दूसरे नंबर पर रहे क्रिकेटर श्रीसंत को डेडीकेट किया. गांव में दीपक के लिए कई प्रोग्राम भी हो रहे हैं. उनके फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बताते चलें कि दीपक ने बिग बॉस में अपने जबरदस्त गेम और मस्तमौला अंदाज और गायकी से देशभर के लोगों का दिल जीता. उन्होंने शो में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था.

मालूम हो कि दीपक ने नाव के जरिए अपने गांव का सफर तय किया. जब वो गांव जा रहे थे तो यूट्यूब पर लाइव भी हुए थे. इस दौरान नाव में उनके साथ गांव के कई लोग भी मौजूद थे.

बता दें कि दीपक के गांव में अभी बुनियादी सुविधाओं की कमी है. दीपक के बिग बॉस में आने के बाद आथर गांव लोगों की नजर में आया. कहा जा रहा है कि बिग बॉस में दीपक के आने के बाद गांव में बिजली आई है.

गांववालों की फरमाइश पर उन्होंने गाना भी गया. शो के अंदर दीपक ने श्रीसंत के लिए एक गाना बनाया था. वहीं सॉन्ग उन्होंने गांव में पहुंचकर लोगों के बीच गाया.

एक वीडियो में दीपक कहते हुए दिख रहे हैं कि श्रीसंत भाई आपके ऊपर बनाया हुआ गाना घर अंदर भी वायरल हुआ और बाहर भी. इसके बाद वो गाना गाना शुरू करते हैं. गांव के लोग उनका गाना एन्जॉय करते हुए दिखे.

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस से निकलने के बाद दीपक को 3 फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया है. पहला ऑफर उन्हें बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट में से करणवीर बोहरा की फिल्म में मिला है.

करणवीर जल्द ही फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार इतना’ में नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म में उन्हें गाने का मौका मिला है.

इसके अलावा धवन प्रोडक्शन की तरफ से भी एक कॉन्ट्रेक्ट के लिए बुलाया गया है. दूसरी एक तरफ ऐसी खबरें हैं कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी भी एक फिल्म बना रहीं हैं. इस फिल्म में भी उन्हें गाने का ऑफर मिला है.

बता दें कि शो में टॉप-3 में पहुंचने के बाद दीपक ठाकुर ने गेम क्विट कर दिया था. उन्होंने 20 लाख रुपये के ब्रीफकेस के साथ गेम छोड़ा था.

दीपक ने अपने परिवार की माली हालत और बहन की शादी के बारे में सोचते हुए रकम लेकर गेम से बाहर होने का फैसला किया. बाद में सलमान ने बताया कि उनका फैसला सही था, क्योंकि उन्हें टॉप तीन कंटेस्टेंट में सबसे कम वोट मिला था.

Related Articles

Back to top button