मनोरंजन

जानिये रईस-काबिल क्लैश के बाद काबिल का Day 1 कलेक्शन

रईस और काबिल के क्लैश की जद्दोजहद के बाद आखिर अंत में सब ठीक हो ही जता है…जानिये काबिल का Day 1 कलेक्शन

मुंबई। फ़िल्म काबिल रिलीज़ हो गई है! शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म रईस के साथ लम्बे समय से सुर्खियों में छाने वाली रितिक रोशन और यामी गौतम की काबिल अब सिनेमाघरों तक आ गई है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहें हैं!

भले ही फ़िल्मों का क्लैश हुआ हो मगर शाहरुख़ और रितिक के बीच पर्सनल लेवल पर सब कुछ ठीक है! दोनों ने अपने कई इंटरव्यूज़ में कहा था कि यह सिर्फ फिल्मों का क्लैश है उनकी दोस्ती का नहीं। खैर, अब जब फ़िल्म रिलीज़ हो गई है तो अब हर कोई इसके कलेक्शन के बारे में जानना चाहता है।

आपको बता दें कि राकेश रोशन द्वारा प्रोड्यूस इस फ़िल्म को कल मल्टीपलेक्सेज़ में 40 प्रतिशत की ओपनिंग मिली और सिंगल स्क्रीन पर भी इसे ठीक-ठाक शेयर मिला! काबिल का Day1 कलेक्शन है 10.43 करोड़ रूपये है! मज़े की बात यह है कि इस फ़िल्म को देखने के बाद लोगों की तारीफों ने इसे अन्य लोगों तक पहुंचाया है जिसे फ़िल्मी भाषा में “वर्ड ऑफ़ माउथ” कहते हैं।

लोगों क मानना है कि यह रितिक का अब तक का बेस्ट परफॉरमेंस है। गणतंत्र दिवस की छुट्टी और वीकेंड की वजह से काबिल के कलेक्शन में अभी और बढ़त होने की सम्भावना है। इस फिल्म की कहानी लोगों को बहुत इम्प्रेस कर रही है और सुना है लोग थिएटर में ही तालियां बजा रहे थे। वैसे, आपने काबिल देखी?

Related Articles

Back to top button