राज्य

निजी बस-स्कूल बस में टक्कर, 3 छात्राओं की मौत

creepy-road-accident-near-jhajjar-two-girls-dead-56b99db1e9416_exlstदस्तक टाइम्स एजेन्सी/झज्जर के डाबौदा में आज स्कूल बस और प्राइवेट बस की आमने-सामने टक्कर मे 3 स्कूली छात्राओं की मौत हो गई। हादसे में दोनों बसों के ड्राइवरों समेत 20 छात्र भी 2 की मौत पहले हो चुकी थी, तीसरी छात्रा ख़ुशी पुत्री मनोज निवासी खेड़का गुर्जर की अस्पताल में मौत हो चुकी है। घायलों का कहना है कि स्कूल बस ड्राईवर ने लापरवाही से ओवरटेक करते हुए सामने से आ रही बस में टक्कर मारी है। पुलिस ने मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है। स्कूल बस बहादुरगढ़ की माउन्ट व्य स्कूल की है।

बस गोयला, दुल्हेड़ा और डाबौदा गांव से छात्रों को लेकर बहादुरगढ़ स्कूल में आ रही थी। कोहरा ज्यादा था। डाबौदा गांव से निकलते ही स्कूल बस के ड्राईवर ने दूसरे वाहनों को जैसे ही ओवरटेक किया, उसी वक्त सामने से आ रही सवारी बस से उसकी सीधी टक्कर हो गई।
टक्कर इतनी भयानक थी कि स्कूल बस में बैठी पांचवी कक्षा की छात्रा स्वीटी की मौके पर ही मौत हो गई।
दसवीं कक्षा की छात्रा ज्योति और ख़ुशी पुत्री मनोज निवासी खेड़का गुर्जर की अस्पताल में मौत हो चुकी है। इनके अलावा करीब 20 छात्र और दोनों बसों के ड्राईवर भी घायल हैं।
ये हैं घायल: आयुषी, उसका भाई सागर, नेहा, दीप्ति, तृप्ति, दिपांशु, रोहित, रेनू, मुकेश, रितु, जया, सुमीत, देवांश, दीपक, नरेंद्र, सिमरन, आकांक्षा, आर्यन, मोहित, रजनी, ऋषिका, कमल, दीपा, खुशी, अंजू, अमित, सुमित और आयुष घायल हो गए।
बहादुरगढ़ के एसपी सुमित कुमार मौके पर पहुंचे हुए हैं। उनका कहना है कि हादसे की जांच कर रहे हैं। दोनों बसों के ड्राइवर जख्मी है, उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बहादुरगढ़ की डीसी अनिता यादव ने अस्पताल में पहुंचकर बच्चों का हाल चाल जाना। उन्होंने कहा कि सभी घायलों का ईलाज प्रशासन द्वारा करवाया जाएगा। वहीं दोनों बसों के ड्राइवर के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाएंगे।

Related Articles

Back to top button