अजब-गजब

नेचुरल एक्टिंग का समय है :काजोल

kajol-567123cc0ad34_lबॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर काजोल का कहना है कि अब नेचुरल एक्टिंग करने का समय है।काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए 25 वर्ष से अधिक का समय हो गया है। काजोल पांच साल बाद फिल्म ‘दिलवाले’ से इंडस्ट्री में वापसी कर रही है।

काजोल अंतिम बार वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में दिखाई दी थी। काजोल ने इंडस्ट्री के गुजरे 25 साल में आए बदलाव पर अपने विचार सांझा किए।

काजोल इन दिनों फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रमोशन में लगी हुई है। फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान , कृति सेनन और वरुण धवन भी नजर आएंगे। काजोल ने 25 साल के अपने सफर में आये बदलाव के बारे में कहा की फिल्मो का स्तर काफी बेहतर हुआ है

आज कल के अभिनेता और अभिनेत्री इसे अच्छी तरह समझते है। पहले हमें फिल्मो में अभिनय के दौरान बताया जाता था कि हमें कितना हंसना है और कितना रोना है। लेकिन, आज कल ऐसा नही है आजकल आपको आपकी नेचुरल एक्टिंग के लिए कहा जाता है।

काजोल ने कहा ,एक कलाकार के तौर पर मैंने फिल्म माय नेम इज खान से बहुत कुछ सीखा। वह मेरे लिए एक नया अनुभव था। आज कल के अभिनेता अपने अभिनय को लेकर काफी ज्यादा संजीदा है। काजोल ने कहा कि वह अब फिल्मो से दूर नहीं होंगी और अब वह अपने होम प्रोडक्शन की फिल्मो की और भी ध्यान देंगी।

 

Related Articles

Back to top button