अजब-गजबफीचर्डराज्य

बचपन के प्यार से की शादी, लेकिन जान के दुश्मन बने हैं प्रेमिका के घरवाले

मध्यप्रदेश/नरसिंहपुर : किसी शायर ने क्या खूब लिखा है कि- ये इश्क नहीं आसां, इतना तो समझ लीजिये. एक आग का दरिया है, और डूब के जाना है…सच्चाई भी यही है जब प्यार करने वाले दो प्रेमियों को ज़िंदगीभर साथ रहने के लिए कई मुसीबतो का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश में सामने आया है. घरवालों के खिलाफ जाकर अपनी पसंद से शादी करने वाले एक प्रेमी जोड़े की जान पर बन आई है. अपनी जान बचाने के लिए इस प्रेमी जोड़े ने पुलिस के शरण ली है.

ये भी पढ़ें: योगगुरु ने मनसे प्रमुख से की मुलाकात, रामदेव के प्रयासों की भी सराहना की

बचपन के प्यार से की शादी, लेकिन जान के दुश्मन बने हैं प्रेमिका के घरवाले

जानकारी के मुताबिक नरसिंहपुर जिले के सुनेटी गांव के रहने वाले युवक-युवती बचपन के साथी है. साथ में ही बड़े हुए और इस दौरान एक दूसरे को बेपनाह मोहब्बत हो गई. दोनों ने साथ जीने की कसमे खा ली. इसी के चलते लड़की के घरवालों से प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का हाथ मांगा. लेकिन लड़की के घरवालों को यह रिश्ता नागवार गुज़रा और उन्होंने साफ इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: शिवसेना पार्षद के घर इंजीनियरिंग के पेपर की नकल, 27 छात्र गिरफ्तार

इतना ही नहीं लड़की के घरवाली ने लड़के को जान से मारने की धमकी भी दी. लेकिन अपनी मोहब्बत को अंजाम तक पहुंचने और जिंदगीभर साथ रहने के लिए ये प्रेमी जोड़ा घर से भाग निकला और आर्य समाज के मंदिर में दोनों ने शादी कर ली. दोनों को डर है कि कही लड़की के परिजन उन्हें मार न डाले. दोनों ने एसपी ऑफिस में मदद की गुहार लगाई है. एसपी ऑफिस से पुलिस को इस मामले में कार्यवाही करने के निर्देश दे दिए गए है.

Related Articles

Back to top button