अपराध

पत्नी को था ब्लड कैंसर तो साली से रचा ली थी शादी, उसने भी कर ली आत्महत्या

रेंज अॉफिसर की दूसरी पत्नी ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली है। रेंज अॉफिसर ने बताया कि वह डिप्रेशन की शिकार थी और इसीलिए उसने आत्महत्या कर ली है।

पटना। एक पत्नी को ब्लड कैंसर हो गया तो रेंज अॉफिसर ने अपनी साली से शादी कर ली। गुरुवार को उस दूसरी पत्नी ने भी खुद पर तेल डालकर आग लगा लिया। आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। घटना पटना के आशियाना नगर के रामनगरी स्थित एक अपार्टमेंट की है जहां रेंज अाफिसर की दूसरी पत्नी सोनी कुमारी (32) ने आत्महत्या कर ली है।

गंभीर रूप से घायल सोनी को परिजनों ने पीएमसीएच में भर्ती कराया था, जहां इलाज के क्रम में शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। सोनी को बचाने गई बहन की बेटी दीक्षा भी बुरी तरह झुलस गई है जिसका इलाज चल रहा है, वह अभी खतरे से बाहर है।

मूल रूप से अरवल के रहने वाले दीनबंधू आरा में तैनात थे जहां से उनका ट्रांसफर पटना हुआ था। गुरुवार को वह चार्ज देने आरा गए हुए थे। सोनी अपनी मां के साथ रामनगरी में रहती थी। उसकी मां मोतियाबिंद की मरीज है और उन्हें कुछ दिखाई नहीं देता।

शाही ने पुलिस को बताया कि सोनी अवसाद में रहती थी। वहीं, पुलिस ने पारिवारिक कलह की भी बात कही है। परिजनों ने बताया कि सोनी का अपने ससुराल वालों से नहीं पटता था इस कारण वह मां के साथ रहती थी।

रेंज ऑफिसर ने की थी दो शादी

सोनी रेंज ऑफिसर की दूसरी पत्नी थी। 50 साल के दीनबंधु की पहली शादी सोनी की बड़ी बहन से ही हुई थी। पहली पत्नी की दो बच्चियां हैं। दोनों सोनी के साथ ही पटना में रहती थी। शाही ने पुलिस को बताया कि पहली पत्नी को ब्लड कैंसर है और उसका इलाज मुंबई में चल रहा है। कैंसर होने के बाद उसने सोनी से शादी की थी।

Related Articles

Back to top button