मनोरंजन

पद्मावती की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए शाहिद कपूर

निर्देशक संजय लीला भंसाली की चर्चित और विवादित फीचर फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग तकरीबन समाप्त हो चुकी है। शो से दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का लुक भी रिवील कर दिया गया है। लेकिन इससे पहले कि शाहिद राजा रावल रतन सिंह के किरदार में आकर अपने फैन्स को खुश कर दें। उनके फैन्स के लिए एक दुखी कर देने वाला खबर यह है कि शाहिद शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए हैं। जी हां, मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद को शूटिंग के दौरान चोट लग गई। लेकिन ज्यादा परेशान होने की बात इसलिए नहीं है क्योंकि अब उनकी तबीयत ठीक है। असल में शाहिद को एक एक्शन सीन करना था जिसमें उन्हें लिगामेंट इंजरी हो गई।पद्मावती की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए शाहिद कपूर

मिड डे ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि शाहिद को कुछ स्टंट करने थे लेकिन दिक्कत तब हो गई जब उनके टखने में सूजन आ गई। पूरी यूनिट इस बात को लेकर भी परेशान थी कि उन्हें डेडलाइन से पहले शूटिंग खत्म करनी थी। उस माहौल में शूटिंग को रोका जाना तकरीबन नामुमकिन था। उन्हें तकरीबन 10 दिन की शूटिंग करना बाकी था। फिलहाल अब वह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में रणवीर सिंह भी हैं जो कि अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। रणवीर सिंह को छोड़ कर बाकी सभी महत्वपूर्ण किरदारों का लुक जारी किया जा चुका है।

ये भी पढ़े: सारा के डेब्यू पर बोले सैफ अली, कहा- वो अपनी असफलता से कैसे निपटेगी

फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ दिन पहले रणवीर सिंह के जख्मी हो जाने की खबरें भी आई थीं। रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए काफी मस्कुलर बॉडी बनाई है और उन्होंने अपनी दाढ़ी भी काफी बढ़ा ली थी। मालूम हो कि फिल्म पद्मावती अपने कुछ सीन्स को लेकर विवादों में रही है। हालांकि संजय लीला भंसाली ने इस बात की तसल्ली दी थी कि रानी पद्मिनी से जुड़ा एक भी विवादित सीन फिल्म में नहीं है।

 

Related Articles

Back to top button