मनोरंजन

पब्लिक प्लेस पर इन मशहूर अभिनेत्रियों को होना पड़ा शर्मिंदा, ऐसा नजारा देख फटी की फटी रह गयी सबकी ऑंखें

बॉलीवुड एक्ट्रैस को फैशन आइकन माना जाता है. हर एक्ट्रैस अवार्ड फंक्शन में खूबसूरत दिखना चाहती है. लेकिन कई बार ये फैशन उन पर भारी पड़ जाता है. फैशन के चक्कर में गलत ड्रेस पहनने के कारण पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है. बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस वार्डरॉब मैलफंक्शन का शिकार हो चुकी है जब उनकी ओप्प्स मोमेंट की तस्वीरे कैमरे में कैद हो गई.

दीपिका पादुकोण

टॉप बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक्टिंग का लोहा बनवाया है, वे हॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. लेकिन कई बार उन्हें अपनी ड्रैस के कारण शर्मिंदा भी होना पड़ा है.

आलिया भट्ट

नई जनरेशन की सबसे फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इतनी कम उम्र में भी कई हिट फिल्मे दी है. एक बार जब हम्प्टी शर्मा ने दुल्हन को उठाया तो दुर्भाग्य से वह पारदर्शी पजामा पहने हुई थी और सब कुछ दिख गया.

कंगना रानौत

कंगना रानौत को बॉलीवुड क्वीन कहा जाता है, उन्हें बॉलीवुड में अपने दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है. जिनकी ड्रैसिंग और हेयर स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं. लेकिन ये भी ऐसे मोमेंट से अपने आप को नही बचा पाई.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री रही करीना कपूर खान भी कई बार ऐसी स्थिती का सामना कर चुकी हैं. जब उन्हें अपनी ड्रेस चुनने में गलती कर दी और पब्लिक में शर्मशार होना पड़ा.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ वर्तमान समय के बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री है. कई बार शूट के दौरान उन्हें ऐसी स्थिती का सामना करना पड़ा है. ये तस्वीर एक अवार्ड फंक्शन के परफॉरमेंस की है जहा उनकी कुछ ओप्प्स मोमेंट की तस्वीरों ने उन्हें शर्मिंदा कर दिया.

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा की गिनती टॉप की बॉलीवुड अभिनेत्रियों में की जाती है. उनका उफ़ मोमेंट देखिए.

गौहर खान

गौहर खान भी कई बार सबके सामने शर्मिंदा हो चुकी हैं. गौहर खान बिग बॉस विनर भी रह चुकी है और कई फिल्मो में भी उन्होंने कम किया है.

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की अभिनेत्री सुष्मिता सेन 40 के पार हो चुकी हैं, वे मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है. अभी भी उनकी सुंदरता में कोई कमी नही है. देखिए उन्हें भी कैसे सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था.

Related Articles

Back to top button