राष्ट्रीय

परवान चढ़ा ससुर-बहु का इश्क, आर्य समाज में शादी करके पहुंचे तीस हजारी कोर्ट

Alwar : राजस्थान के अलवर जिले (Alwar News) के रैणी कस्बे में रिश्तों को तार तार करने वाला एक विचित्र मामला सामने आया है, जिसमें ससुर और बहू ने आपस मे शादी कर सबको चौका दिया है. दोनों ने आर्य समाज मन्दिर में शादी भी की और दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में मैरिज रजिस्टर्ड कराने भी पहुंच गए.

अलवर जिले में एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है जो इस ससुर और बहू के रिश्ते को तार-तार करता है. क्योंकि ससुर को पिता और बहू को बेटी का दर्जा दिया जाता है. वहां अलवर (Alwar News) के रैणी में एक 52 साल का ससुर अपनी 29 साल की बहू को दिल दे बैठा और दोनों ने अपनी मर्जी से शादी तक कर ली है.

पहले दोनों ने मंदिर में की शादी फिर पहुंचे कोर्ट
52 वर्षीय रैणी निवासी प्रभाती लाल नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटे की पत्नी यानि बहू लाली देवी से दिल्ली में आर्य समाज के मंदिर में शादी  कर ली. इसके बाद दोनों अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए दिल्ली (Delhi) के तीस हजारी कोर्ट में पहुंचे हुए थे. इस दौरान ससुर और बहू ने अपने प्यार का इजहार किया और सारी डिटेल भी लिखवाई.

पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR और ससुर से कर ली शादी
बता दें कि कुछ दिन पहले ही महिला ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना का मामला अलवर थाने में दर्ज भी करवाया है. जिसके मुताबिक, वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है. हालांकि अभी यह मामला जिला अदालत में विचाराधीन है.

बहू के प्यार में ससुर ने पत्नी को दिया तलाक
ससुर और बहू दोनों दिल्ली के द्वारका सेक्टर तीन में एक किराए के घर में रहते हैं. ससुर ने बूह के प्यार में पढ़कर अपनी पत्नी से तलाक भी ले लिया है. वहीं, महिला दो बच्चों की मां है और यह बच्चे दोनों के साथ दिल्ली में रहते हैं.

Related Articles

Back to top button