स्पोर्ट्स

पाक की एक बार फिर धमकी, टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं भेजेंगे टीम

javed-miandad2-1443003961दस्तक टाइम्स/एजेंसी- नई दिल्ली:

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने पीसीबी से कहा है कि वह अपने आत्मसम्मान और गौरव को शीर्ष प्राथमिकता देते हुए भारतीय बोर्ड से बात करे।साल 1976 से 1993 के बीच 124 टेस्ट खेलने वाले मियांदाद ने कहा कि पाकिस्तान भारत से खेले बिना भी आगे बढ़ सकता है और हमारा आत्मसम्मान भारत में वर्ल्ड टी20 में हिस्सा लेने से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।

जावेद मियांदाद ने कहा कि पीसीबी को तुरंत बीसीसीआई से द्विपक्षीय सीरीज खेलने की मिन्नतें बंद कर देनी चाहिए और साथ ही कहा कि अगर बीसीसीआई दिसंबर में सीरीज खेलने को नहीं तैयार होता तो अगले साल भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में वह अपनी टीम नहीं भेजे।

उन्होंने कहा कि हमें अब कड़ा रूख अपनाते हुए भारत से कहना होगा कि अब बहुत हो चुका। हम 2007 से उनसे द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलने के बावजूद खत्म नहीं हुए हैं जो फिर हमें आईसीसी प्रतियोगिताओं में भी उनके साथ क्यों खेलें

मियांदाद ने कहा कि मैं पाकिस्तान बोर्ड को सलाह देना चाहता हूं कि वे स्पष्ट कर दें कि अगर भारतीय बोर्ड के अनुसार उनकी सरकार पाकिस्तान से खेलने के लिए उन्हें स्वीकृति नहीं दे रही है तो फिर हमारी सरकार भी हमारी टीम को अगले साल वर्ल्ड टी20 के लिए भारत भेजने की इच्छुक नहीं है।

Related Articles

Back to top button