टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

पीएम मोदी के दो साल के कार्यक्रम में अमिताभ, कांग्रेस ने उठाए सवाल, बिग बी ने दिया जवाब

एजेंसी/ narendra_moduiiनई दिल्ली। मोदी सरकार अपने दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 28 मई को इंडिया गेट पर एक भव्य समारोह करने जा रही है। इस समारोह का संचालन करेंगे महानायक अमिताभ बच्चन। अमिताभ बच्चन का नाम हाल ही में पनामा पेपर लीक में सामने आया था। इसी को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार की दूसरी वर्षगांठ पर होने वाले समारोह को अगर अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे तो पनामा पेपर लीक कांड की जांच कर रही एजेंसियों के सामने गलत संदेश जाएगा। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस विवाद में लपेटते हुए कहा कि आखिर प्रधानमंत्री इस तरह जांच के घेरे में फंसे शख्स के साथ कैसे मंच साझा कर सकते हैं।

कांग्रेस के इस हमले को लेकर बीजेपी ने भी पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस को अमिताभ बच्चन का नाम सुनकर भड़कना नहीं चाहिए। हुसैन ने कहा कि अमिताभ बच्चन देश में राहुल गांधी से ज्यादा लोकप्रिय हैं।

वहीं पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि अमिताभ के मंच पर होने में कुछ भी गलत नहीं है। सोनिया गांधी खुद नेशनल हेराल्ड केस में फंसी हैं लेकिन वे भी तमाम नेताओं के साथ मंच शेयर करती हैं फिर अमिताभ बच्चन की मंच पर मौजूदगी पर भला क्या विवाद हो सकता है।

Related Articles

Back to top button