टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

पीएम मोदी पर राहुल महाजन का ट्वीट वायरल, अब तक 2200 बार हुआ री-ट्वीट

एजेंसी/ rahul11नई दिल्ली। बीजेपी के दिवगंत नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने रविवार को ट्विटर पुर कुछ ऐसा लिखा जो खूब वायरल हो रहा है। राहुल महाजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने उनकी तारीफों के पुल बांधें। राहुल के ट्वीट करते ही उसे कई बार लोगों ने रीट्वीट कर वायरल कर दिया।

राहुल ने प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए ट्वीट में लिखा कि एक नेता 13 साल मुख्यमंत्री रहा, दो साल से प्रधानमंत्री है, लेकिन उसके खिलाफ न बेशुमार संपत्ति बनाने के आरोप, न गबन और घोटाले के… आरोप हैं तो डिग्री और सूट के…।

बीजेपी के दिवगंत नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने रविवार को ट्विटर पुर कुछ ऐसा लिखा जो खूब वायरल हो रहा है। राहुल महाजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने उनकी तारीफों के पुल बांधें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में किए गए इस ट्वीट को अब तक 2200 बार री-ट्वीट किया जा चुका है, और 1,800 से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं।

बता दें कि राहुल टीवी के कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन उनका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है वहीं उनकी छोटी बहन पूनम महाजन पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाती रही हैं। पूनम मुंबई उत्तर-मध्य संसदीय क्षेत्र से बीजेपी की ओर से लोकसभा सदस्य हैं।

Related Articles

Back to top button