अपराध

पीड़िता का दर्द: तीन घंटे तक हथौड़े से पीटा, जांघ पर चिपकाई जलती सिगरेट

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो महिलाओं के लिए वो तीन घंटे नरक बन गए थे, जब उन्हें बेरहमी की हदें पार करके प्रताड़ित किया गया। यमुना एक्सप्रेस वे के पास जीकारपुर की है जहां आधा दर्जन बदमाशों ने एक महिला (32) और 18 साल की युवती की पिटाई की। दो साल से बतौर चौकीदार तैनात चौकीदार युवक की पत्नी (32), बेटा (11), बेटी (9) के अलावा 18 वर्षीय पत्नी की भांजी भी को बंधक बनाकर लूटा गया।
हमले का शिकार हुई पीड़िता ने बताया कि तीन घंटे की बर्बरता में उनकी जांघों पर जलती हुई सिगरेट चिपकाई गई। इतना ही नहीं उन दोनों की हथौड़े से पीटा भी गया। पूर्व डीआईजी आर के सिंह के फॉर्महाउस पर दो परिवार रहते हैं। इस बीच वहां पर बदमाश मोटी रकम की तलाश में पहुंचे गए।
उन्होंने पुलिसकर्मी बनकर फॉर्महाउस की रखवाली करने वाले शख्स से गेट खुलवा लिया। बेखौफ बदमाशों ने शख्स पर बंदूक तान दी और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। सभी बदमाशों ने उसकी पत्नी और भतीजी को घेर लिया और उनसे पैसे की पूछताछ करने लगे।

विश्वास नहीं हुआ तो चिपकाने लगे सिगरेट 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक वो पीड़िता से 50 लाख रुपये की पूछ रहे थे, लेकिन वह बार-बार कह रही थी कि उसे पैसे के बारे में कुछ नहीं पता। बदमाशों को पक्का यकीन था कि पैसे के बारे में महिला को पता इसलिए उन्होंने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उन्होंने महिला और उसकी भतीजी को हथौड़े से पीटना शुरू कर दिया।

सिरफिरे हो चुके बदमाशों का मन इससे नहीं भरा था उन्होंने सिगरेट से जलाकर दोनों महिलाओं को कई जगह से जला भी दिया। पीड़िता बोली की वो तीन घंटे उनके लिए नरक के बराबर थे, क्योंकि बार-बार रहम की भीख मांगने के बावजूद हमें पीटा जा रहा था और जलती हुई सिगरेट चिपकाई जा रही थी।

पैसे नहीं मिले तो उड़ा ले गए घर का सामान 

महिला ने बताया कि पैसे नहीं मिलने के बाद बदमाश उनका फोन, कपडे़, और कई चीजें उठाकर ले गए। महिला ने बताया कि उसकी भतीजी को मारा गया, लेकिन जो बर्बरता उसके साथ अपनाई गई उसको वह कभी नहीं भूल पाएगी।

केयरटेकर की पत्नी पर बदमाशों ने सख्ती इसलिए अपनाई क्योंकि उन्हें शक था कि उसे घर में रखे पैसे की जानकारी है, लेकिन वह बता नहीं रही है। हालांकि, उसके साथ हुई इस वारदात के बाद उसे रिश्तेदार के यहां भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button