BREAKING NEWSCrime News - अपराधPolitical News - राजनीतिState News- राज्यबिहार

तेजस्वी यादव पर कांग्रेस नेता ने पांच करोड़ रुपये ठगने का आरोप में किया केस

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर महागठबंधन के एक नेता ने केस दर्ज करते हुए पांच करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है। नेता ने तेजस्वी यादव पर आर्म्स एक्ट का भी मामला ठोका है। कांग्रेस पार्टी के नेता और वकील संजीव कुमार सिंह ने पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद सांसद मीसा भारती समेत कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

संजीव कुमार सिंह ने तेजस्वी यादव और बेटी मीसा भारती पर धोखाधड़ी, रुपये की ठगी और आर्म्स एक्ट का आरोप लगाया है। संजीव कुमार सिंह ने पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राजद सांसद मीसा भारती, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कांग्रेस नेता सदानंद सिंह, सुभाषनंद और राजेश राठौर के खिलाफ परिवाद पत्र दाखिल किया है। तेजस्वी समेत इन सभी नेताओं के विरुद्ध आईपीसी की धारा 467, 468, 471, 506, 406, 499, 500, 120बी और आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। इस मामले में 23 अगस्त को सुनवाई होगी।

परिवाद पत्र में कांग्रेस नेता संजीव कुमार सिंह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में राजद का टिकट देने के नाम पर उनसे 5 करोड़ रुपया लिया गया था लेकिन टिकट नहीं देकर यह कहा गया कि बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट दिया जायेगा। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी समेत अन्य नेताओं ने उनसे कहा कि उनके भाई को गोपालपुर से और उन्हें रुपौली विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया जायेगा। लेकिन पैसे लेने के बाद भी तेजस्वी ऐसा कुछ नहीं किया। संजीव कुमार सिंह ने दावा किया है कि उन्होंने 25 जनवरी 2019 को राजद कार्यालय में तेजस्वी यादव और मदन मोहन झा के हाथ में पांच करोड़ रुपये दिया लेकिन इन्हें टिकट नहीं दिया गया और उल्टे जान से मारने की धमकी भी दी गई।

Unique Visitors

9,437,860
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button