टॉप न्यूज़फीचर्ड

पुराना डोंगल लाओ और जियो का फ्री वाई फाई वाला डिवाइस ले जाओ!

टेलीकॉम जगत में कदम रखने के साथ ही रिलायंस जियो अपने यूजर्स की संख्या बढ़ाने में लगा है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही दो नए प्लान जारी कर सकता है। रिलायंस जियो आपके पुराने डोंगल पर जबदस्त ऑफर देगा। इस ऑफर के तहत कंपनी किसी भी पुराने डोंगल के बदले नया जियोफाई डिवाइस देगी।
पुराना डोंगल लाओ और जियो का फ्री वाई फाई वाला डिवाइस ले जाओ!हालांकि कंपनी के ओर से इस ऑफर की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। जियो के कुछ यूजर्स के ट्वीट से ये बात साफ है कि कंपनी जल्द ही इस ऑफर को लॉन्च करने वाली है। पहले खबरें थी कि कंपनी जियोफाई का ऑफर केवल अपने कर्मचारियों को ही दे रही है। 

जियो इस प्लान के तहत डोंगल एक्सचेंज करने पर यूजर को 2010 रुपये का डाटा फ्री दे रही है। बात दें कि जियोफाई डिवाइस की कीमत भी 2010 रुपये है। इसके आपको रिलायंस डिजिटल स्टोर पर अपना पुराना डोंगल जमा करना होगा। हालांकि इस ऑफर के लिए आपको 1999 रुपये भी देने होंगे। ये कीमत आपको जियो के राउटर के लिए देनी होगी, जिसमें आपका पहले रीचार्ज और प्राइम मेंबरशिप का 408 रुपये वाला प्लान शामिल होगा।

ये भी पढ़ें: लॉन्चिंग से पहले लिस्ट हुआ वनप्लस 5, जाने कीमत

इस प्लान के तहत यूजर को 84 दिनों के लिए फ्री 4जी सुविधा मिलेगी। वहीं दूसरे ऑफर में आपको अपना डोंगल जमा करने की जरूरत नहीं है। हालांकि इस प्लान में बाकि सबकुछ पहले प्लान की तरह ही है। अंतर है तो बस इतना कि इस प्लान में आपको 2010 रुपये के बजाय 1005 रुपये का फ्री डाटा मिलेगा। 

 

Related Articles

Back to top button