राज्य

पुलिस-अपराधियों की मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से सरपंच की मौत

gun-generic_650x400_41450203738दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ पटना: पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र में एक बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची रांची पुलिस और अपराधियों के बीच हुई कथित मुठभेड़ में नीरखपुर पंचायत के सरपंच की गोली लगने से मौत हो गई। घटना के विरोध में बुधवार को पालीगंज की सभी दुकानें बंद रहीं और लोगों ने विरोध-प्रदर्शन किया।

इनामी बदमाश विपिन शर्मा की तलाश में पहुंची थी पुलिस
पुलिस के अनुसार, रांची सदर थाने की एक टीम मंगलवार रात पालीगंज के बाबा बोरिग रोड पर इनामी बदमाश विपिन शर्मा और अवधेश शर्मा की तलाश में पहुंची थी। इसी दौरान एक गोली चली, जो वहां से गुजर रहे सरपंच रामनाथ चंद्रवंशी को जा लगी, जिससे उनकी मौत हो गई।

मुआवजे की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे लोग
ग्रामीण घटना के विरोध में और मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की मांग को लेकर सड़क पर उतर गए। उन्होंने दुकानें जबरन बंद करवा दीं। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बुधवार को बताया कि यह मामला मुठभेड़ से जुड़ा है या नहीं, इसकी जांच चल रही है। रांची से आई पुलिस टीम से पूछताछ की जा रही है। इस बीच, रांची पुलिस के अनुसार, पुलिस ने इनामी बदमाश विपिन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। उसका भाई लवकुश शर्मा फरार बताया गया है। लवकुश और विपिन के खिलाफ हत्या, अपहरण जैसे कई संगीन मामले झारखंड के विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

 

Related Articles

Back to top button