मनोरंजन

पूरा दिन तैमूर अली खान के बारे में सोचती हैं करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने स्टाइलिश लुक के लिए हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं. वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में अच्छे से तालमेल रखती हैं. एक्ट्रेस अपने बेटे तैमूर अली खान का पूरा ध्यान रखती हैं. उनके साथ खेलती हैं. वॉक पर जाती हैं. मस्ती करती हैं. अक्सर मां-बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. दोनों को केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है.

 पूरा दिन तैमूर अली खान के बारे में सोचती हैं करीना कपूर एक इंटरव्यू में करीना ने तैमूर के बारे में खुलकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि जब वो तैमूर को घर पर छोड़कर काम के लिए जाती हैं तो उन्हें कैसा लगता है. उन्होंने बताया, “जब मैं काम के लिए घर से बाहर निकलती हूं तब भी तैमूर के बारे में सोचती हूं. तैमूर को लेकर चिंतित रहती हूं.’ बकौल करीना जब एक मां काम से घर वापस आती है तो एक बच्चे के लिए अपनी मां को खुश देखना बहुत जरूरी है.

आगे उन्होंने कहा, ‘”मुझे लगता है कि एक कामकाजी मां के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह खुद पर विश्वास करती है. यहां तक कि जब मैं सुबह निकलती हूं, तो मुझे लगातार चिंता होती है कि तैमूर घर पर क्या कर रहा होगा. मुझे लगता है कि आपका बढ़ता हुआ बच्चा इतना अधिक सम्मान और समझ देगा कि जब आप काम करने के लिए बाहर जाती है और घर वापस आती है, तब भी खुश रहती हैं, भले ही थकी हो. लेकिन आप तब भी खुश हैं क्योंकि आप वहीं कर रही होती हैं, जिसे करना आपको सबसे ज्यादा पसंद है.

Related Articles

Back to top button