मनोरंजन

सारा की दूसरी फिल्म स‍िम्बा 28 द‍िसंबर को होगी र‍िलीज, साथ नजर आएंगे रणवीर स‍िंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से कदम रखा। फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया और सारा की अदाकारी क्र‍िटिक्स को खूब पसंद आई। अब सारा अली खान की दूसरी फिल्म स‍िम्बा 28 द‍िसंबर को र‍िलीज होने जा रही है।

मुंबई: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से कदम रखा। फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया और सारा की अदाकारी क्र‍िटिक्स को खूब पसंद आई। अब सारा अली खान की दूसरी फिल्म स‍िम्बा 28 द‍िसंबर को र‍िलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके अपोज‍िट रणवीर स‍िंह नजर आने वाले हैं। लेकिन ज‍िस बात की चर्चा सबसे ज्यादा है वो है उनका लुक। वैसे तो सारा अली खान की डेब्यू से पहले ही सोशल मीड‍िया पर चर्चा शुरू हो गई थी। पहली वजह रही कि वो सैफ अली खान की बेटी हैं। दूसरी ये कि सारा ने खुद को ज‍िस तरह फैट से फ‍िट बनाया है। कई इंटरव्यू में भी सारा इस बात का ज‍िक्र का चुकी हैं कि उनके ल‍िए ऐसा करना आसान नहीं रहा।

सारा अली खान ने हाल ही में कई इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब वह कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती थीं। तब उनका वजन 90 किलो था। उनके लिए वजन घटाना संभव नहीं था, क्योंकि वे पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (PCOD) बीमारी से जूझ रही थीं। सारा ने कहा, इसकी वजह से हार्मोन्स भी डिस्बैलेंस हो जाते हैं, उस वक्त वजन घटाना एक बड़ा चैलेंज होता है, सारा के लिए भी यह काफी चैलेंजिंग था। जिस वक्त उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला उनका वजन 90 किलो था। अपनी इस बीमारी को बतौर चैलेंज लेते हुए सारा ने अपनी फिटनेस पर मेहनत शुरू की।

सारा से कई इंटरव्यू में उनकी सेहत का राज पूछा गया तो उन्होंने बताया, मैं खाने की शौकीन हूं। यही वजह थी कि मेरा वजन इतना बढ़ गया था. सारा ने बताया, कई लोग सोचते हैं कि मैंने एक्ट्रेस बनने के ल‍िए वजन कम किया तो ऐसा नहीं है। सेहतमंद रहना आपके खुद के लिए बहुत जरूरी है। सारा की ये मेहनत पर्दे पर साफ नजर आ रही है। फैंस सारा अली खान की खूबसूरती के साथ उनकी बेबाकी के भी कायल हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button