स्पोर्ट्स

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा- इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए अभी भी फिट हैं धोनी

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का भविष्य अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में है भी या नहीं, ये बात धौनी और बीसीसीआइ के अलावा किसी को नहीं पता है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी ने कहा है कि एमएस धौनी अभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए एकदम फिट हैं। उनका मानना है कि एमएस धौनी अभी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए काफी अच्छे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग कोच माइक हसी ने कहा है कि मैं धौनी को किसी भी स्थिति में पसंद करूंगा। माइक हसी ने कहा है, “हम सभी को टूर्नामेंट (IPL) से प्यार है। हमें भी इस वायरस का सम्मान करना होगा और अधिक से अधिक लोगों को सुरक्षित रखने के लिए सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। इसलिए जब चीजें बेहतर और सुरक्षित हो जाएंगी, तो हमारे पास टूर्नामेंट हो सकता है। ”

आइपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस लीग को स्थगित किया गया। लॉकडाउन से पहले आइपीएल के 13वें सीजन की शुरुआथ के लिए एमएस धौनी ने सीएसके टीम के साथियों के साथ चेन्नई में प्रैक्टिस की थी। एमएस धौनी प्रैक्टिस सेशन में भी तूफानी अंदाज में नजर आ रहे थे और लंबे-लंबे शॉट खेल रहे थे। आइपीएल की फॉर्म से उनको भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिल सकती थी, लेकिन माइक हसी कुछ अलग सोचते हैं।

माइक हसी ने कहा है, “बेशक वह इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए फिट है, लेकिन धौनी ही वो शख्स हैं जो बता सकते हैं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है।” वहीं, ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कहा जा रहा है कि ये खाली स्टेडियम में आयोजित हो, लेकिन एलन बॉर्डर इसके खिलाफ हैं। हालांकि, माइक हसी ने कहा है, “मैं आश्वस्त हूं कि आइसीसी इस स्थिति में सभी विकल्पों पर विचार कर रही है।”

Related Articles

Back to top button