उत्तराखंडराज्य

पैसों के लेन-देन को लेकर चोर ने की थी कबाड़ी की हत्‍या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तराखंड की तीर्थनगरी ऋषिकेश में गत 19 मई को हुई एक कबाड़ व्‍यवसायी की हत्‍या का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पैसों के लेन-देन को लेकर चोर ने की थी कबाड़ी की हत्‍या, पुलिस ने किया गिरफ्तारहत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी (देहात) सरिता डोभाल ने बताया कि मृतक कबाड़ व्‍यवसायी हेतराम की पत्नी श्रीमती रामेश्‍वरी देवी ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था. उन्होंने कहा कि पुलिस छानबीन में बीते 21 मई को हेतराम का शव झाड़ियों में से बरामद किया गया था. इस मामले में हत्‍या का प्रकरण दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया तक पहुंच गया दीपिका-कटरीना का ये झगड़ा!

उन्‍होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि हेतराम की हत्‍या उसके ही साथी शातिर चोर अजित जुयाल ने चोरी का सोना बेचने के विवाद में की थी.  वह हेतराम के साथ मिलकर चोरी किया हुआ सामान बेचता था.

सरिता डोभाल ने बताया कि कुछ समय पहले अजित ने चोरी का कुछ सोना हेतराम को दिया था, जिसके पैसे हेतराम ने उसे नहीं दिए थे. इसे लेकर दाेनाें के बीच विवाद चल रहा था. अजित ने हेतराम को जान से मारने की धमकी भी दी थी. इसी रंजिश को लेकर अ‍जित ने हेतराम की गत 19 मई को डंडे और चाकू के वार से तब हत्‍या कर दी, जब वह घर लौट रहा था.

उन्होंने बताया कि खोजबीन के बाद हत्या के आरोप में अजित जुयाल को गिरफ्तार किया. उससे हत्‍या में प्रयुक्‍त चाकू भी बरामद किया गया है.  सरिता डोभाल ने कहा कि आरोपी अजित एक शातिर किस्म का चोर है. उसने कई चोरियां की हैं.

 

Related Articles

Back to top button