राज्य

दो कारों में भीषण टक्कर: शीतला माता के दर्शन करने आए 4 की मौत, 8 घायल

गुड़गांव।गुड़गांव जिले के कस्बा पटौदी के पास मंगलवार को सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ, जब दो कारों में सवार दो अलग-अलग परिवार शीतला माता के दर्शन करने आ रहे थे। दोनों कारों की आपस में टक्कर हो गई। बहरहाल पुलिस मामले की जांच और डेड बॉडीज के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी है। मरने वालों में एक ही परिवार की दो महिलाएं, एक बच्ची…
दो कारों में भीषण टक्कर: शीतला माता के दर्शन करने आए 4 की मौत, 8 घायल
 
– मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह की है, जब पटौदी-झज्जर रोड पर फर्रुखनगर के पास दो कारों की आपस में टक्कर हो गई। इनमें से एक लग्जरी गाड़ी स्कोडा है तो दूसरी स्वीफ्ट।

ये भी पढ़े: हरियाणा में पुलिसवालों ने रेप पीड़िता से जांच के नाम पर उतरवाए कपड़े

– हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य को भी गंभीर चोटें आई हैं। राहगीरों ने घायलों को क्षतिग्रस्त गाड़ियों से निकाला, वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

– मरने वालों में तीन एक ही परिवार के हैं, जिनमें दो महिलाएं और एक बच्ची शामिल है। चौथा मृतक दूसरी कार में सवार फैमिली से एक बच्चा है।
– अभी तक की जानकारी के अनुसार पता चला है कि इन कारों में सवार दो परिवारों के लोग गुड़गांव में शीतला माता के दर्शन के लिए आ रहे थे, लेकिन रास्ते में उनकी कार एक दूसरी कार से टकरा गई।
– फिलहाल घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button