टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

प्रभु कूद गये अपने सवारी से, क्यू??

suresh-prabhu_57555a45d99e6एजेंसी/ मेरठ : केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने आज सभी को अपनी हरकतों से चौंका दिया। वो मेरठ स्टेशन पहुंचने से पहले ही चलती ट्रेन से उतर गए। वो आज दोपहर 12 बजे विशेष ट्रेन से मेरठ पहुंचे। मेरठ स्टेशन पर उनके स्वागत के लिए नेता से लेकर अधिकारी तक फूल-माला लिए खड़े थे।

जैसे ही ट्रेन की रफ्तार स्लो हुई वो उतर गए और खुद ही स्टेज की ओर चलते बने। जब तक अधिकारी उन्हें कोच में ढुंढ रहे थे तब तक वो मंच पर पहुंच चुके थे। वहां पहुंचकर प्रभु ने गाजियाबाद-मेरठ-सहारनपुर मार्ग के विद्दुत परियोजना की शुरुआत की।

प्रभु ने इस मौके पर कहा कि मेरठ की भूमि क्रांति की भूमि रही है। मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर बोलते हुए प्रभु ने कहा कि दो सालों में रेलवे ने अकेले उतर प्रदेश में 4500 करोड़ रुपए खर्च किए है। उन्होने बताया कि ईस्टर्न फ्रंट परियोजना भी मेरठ से ही गुजरेगा, जो कि एक बहुत बड़ी परियोजना है।

इसके लिए 85000 करोड़ की राशि आवंटित की गई है। इसके बनने के बाद मालगाड़ी का ट्रैफिक कम हो जाएगा। इस दौरान प्रभु ने मेरठ सिटी स्टेशन पर एस्कलेटर औऱ लिफ्ट का भी शिलान्यास किया। उनके साथ कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान भी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button