मनोरंजन

प्रिया प्रकाश की फिल्म रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं बोनी कपूर

2018 में एक वीडियो सॉन्ग से प्रिया प्रकाश वारियर रातोरात पॉपुलर हो गई थीं. उनका वीडियो सालभर सोशल मीडिया पर छाया रहा. इन दिनों प्रिया प्रकाश अपनी डेब्यू हिंदी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का नाम “श्रीदेवी बंगलो” बताया जा रहा है. हालांकि कहा जा रहा है कि ये फिल्म, एक्ट्रेस श्रीदेवी के जीवन पर नहीं बनाई गई है. मगर फिल्म के टीजर से ऐसा लग रहा है कि ये श्रीदेवी की ही कहानी है.

प्रिया प्रकाश की फिल्म रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं बोनी कपूरखबरों की मानें तो बोनी कपूर ने श्रीदेवी बंगलो के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा है. साथ ही अपने फैसले से पीछे ना हटने की बात भी कही है. सूत्रों के आधार पर छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, “बोनी इस पर किसी तरह की बहस नहीं करना चाहते हैं. वे ऐसा इसलिए नहीं करेंगें, क्योंकि इससे फिल्म के बारे में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो जाएंगी. जो फिल्म के हित में जा सकती हैं. इससे इतर वे फिल्म के खिलाफ हर तरह का लीगल एक्शन लेंगे.”

“फिल्म में जिस तरह से उनकी वाइफ को दिखाया है वो किसी भी तरह से स्वीकार योग्य नहीं है. वे तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे जब तक इस प्रोजेक्ट को बंद नहीं कर दिया जाएगा.”

क्या है प्रिया प्रकाश के फिल्म की कहानी

फिल्म के टीजर में एक पॉपुलर एक्ट्रेस की कहानी दिखाई गई है जिसका नाम श्रीदेवी बंगलो रखा गया है. एक्ट्रेस उदास जीवन जीती है और अकेले रहना पसंद करती है. साथ ही उसकी मौत को एक सस्पेंस के रूप में दिखाया गया है. फिल्म के टीजर के अंत में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस का पैर बाथटब से बाहर है और पुलिस वैन की आवाज बैकग्राउंड म्यूजिक में चल रही है.

इसी सीन को लेकर बवाल मचा हुआ है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर से फिल्म के बारे में सवाल पूछे गए, मगर उनकी टीम ने सवाल का विरोध किया और जाह्नवी को लेकर वहां से आगे बढ़ गई.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब मूवी की लीड एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश से फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ”यह फिल्म उनकी जिंदगी पर आधारित है या नहीं ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी. मैं तो बस एक सुपरस्टार का रोल कर रही हूं, जिसका नाम श्रीदेवी है.” बता दें कि पहले यह अफवाह थी कि प्रिया प्रकाश सिम्बा से अपना डेब्यू करेंगीं मगर ये अफवाह गलत साबित हुई.

Related Articles

Back to top button