Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

आज आएगा केबीसी सीजन-9 का आखिरी एपिसोड

आज (23 अक्टूबर) को केबीसी का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा. ये दिन केबीसी के फैंस के लिए ही नहीं खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के लिए भी काफी मुश्किल भरा है. उन्होंने इसे लेकर ट्विट तो किया ही है. केबीसी की टीम के सभी सदस्यों को शुक्रिया भी कहा है.

अमिताभ ने ट्वीट में लिखा है … शो का आखिरी दिन…बेहद दुख के साथ…

 

पीटीआई की एक खबर के मुताबिक केबीसी का सीजन-9 खत्म होने के मौके पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि केबीसी का ये शो कभी उतना शानदार नहीं बन पाता अगर इससे जुड़ी 450 लोगों की टीम ने पूरी मेहनत के साथ काम न किया होता.

उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी इस बारे में लिखा है- केबीसी टीम को उनके धीरज और अच्छे काम के लिए शुक्रिया. प्रोग्रामिंग और आउटपुट की बेहतरीन टीम की वजह से ही शो सफल हो पाया है. अमिताभ बच्चन ने सन् 2000 में शुरू हुए इस शो पर प्यार बरसाने के लिए ऑडियंस को भी धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि 17 साल पहले इस शो ने इतिहास रचा था और आपने दोबारा ऐसा करने में सहयोग किया. ये कोई छोटा काम नहीं था.

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति अपने पहले एपिसोड के बाद से ही टीआरपी चार्ट्स में टॉप पर है. इसका पहला एपिसोड 28 अगस्त को ऑन एय़र हुआ था. इसके बाद इसने टीवी के बाकारी सारे शोज को टीआरपी की दौड़ में पीछे छोड़ दिया था.

सितंबर में केबीसी के सीजन-9 को इसकी पहली करोड़पति के रूप में मिली थीं अनामिका मजूमदार. अनामिका झारखंड से जुड़ी एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. वह सात करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं, लेकिन रिस्क न लेते हुए उन्होंने एक करोड़ जीतकर शो क्विट कर लिया था.

इसके अलावा भी केबीसी के जरिये अमिताभ बच्चन की जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से सामने आते रहे हैं. इस बार शुरू किए गए शो के एक खास सेक्शन नई चाह नई राह के जरिये दर्शकों को समाज के लिए काम करने वाले कई लोगों को जानने का भी मौका मिला है.

केबीसी के बाद आएंगे ये शो

वैसे इसके बंद होने के बाद सोनी टीवी पर दो नये शो शुरू होंगे. इन शोज की तैयारी भी शुरू कर दी गई है. नौ बजे आएगा – रिश्ता लिखेंगे हम नया. ये शो पहरेदार पिया की, का सीक्वल होगा. इसकी शूटिंग बीकानेर में शुरू हो चुकी है. वहीं 9.30 बजे से आएगा हासिल. इस शो से फिल्म अभिनेता जायद खान छोटे परदे पर डेब्यू कर रहे हैं. इस शो का प्रोमो भी काफी समय से चैनल पर दिखाया जा रहा है.

जायद इस शो में रणवीर रायचंद का किरदार निभा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसका पहला एपिसोड 30 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा.केबीसी के आखिरी एपिसोड वाले दिन 23 अक्टूबर से ही सोनी पर हॉरर रोमांस शो एक दीवाना था शुरू होगा. इसकी टाइमिंग 10 बजे रखी गई है.

Related Articles

Back to top button