अपराधराष्ट्रीय

प्रेमिका के खर्चे और अबार्शन के लिए प्रेमी बना लुटेरा

नई दिल्ली। गर्लफ्रेंड को तोहफा देने, खर्च पूरे करने अौर अबार्शन कराने के लिए एक छात्र लुटेरों का सरगना बन गया। उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस ने छात्र को उसके साथी समेत गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूट के कुछ सामान बरामद हुए है।student_turns_robber_2016730_12457_30_07_2016

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमन पटेल एक कॉलेज का छात्र है। इन्होंने बीएससी प्रथम वर्ष की 20 वर्षीय छात्रा से प्यार करने लगा। दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए। इस दौरान छात्रा गर्भवती हो गई। पैसा न होने के कारण छात्र ने छात्रा की गर्भपात(अबार्शन) के लिए लूट की योजना बनाई।

अमन पटेल अपने दो दोस्तों पवन कुमार और अनुराग शर्मा के साथ मिलकर कथित तौर पर एक गिरोह का गठन किया। तीनों ने मिलकर एक बाइक चुराई। इसके बाद सड़क अौर सूनसान जगहों पर लोगों के मोबाइल फोन और पर्स छीनना शुरु कर दिए।

सीओ सिटी समीर सौरभ ने बताया की कुछ दिन पहले कोतवाली में एक शिकायत अाई की शहर से एक बाइक चोरी हो गई है। बाद में पता चला की बाईक एक युवक लेकर धूम रहा है। पुलिस ने बाइक सहित युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद युवक के दो अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में अमन पटेल ने बताया कि उसकी प्रेमिका गर्भवती है। गर्भपात के लिए उसे पैसे की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने दो दोस्तों के साथ मिलकर डकैती की योजना बनाई।

 

Related Articles

Back to top button