मनोरंजन

प्लास्टिक सर्जरी पर कोएना मित्रा बोलीं- ‘जीवन की सबसे बड़ी गलती…’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा बनने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने पहली बार अपनी गलत प्लास्टिक सर्जरी होने पर बात की है। दरअसल अपने लुक्स को अधिक बेहतर करवाने के लिए कोएना ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी लेकिन बात बनने की जगह बिगड़ गई। जहां एक वक्त पर कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे। कहा जाता है कि प्लास्टिक सर्जरी के चलते उनके पास काम की कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा था।

इसके बाद कोएना लाइमलाइट से गायब हो गईं और अब बिग बॉस 13 का हिस्सा हैं। बिग बॉस के पहले दिन ब्लैक ड्रेस में साकी साकी गर्ल का अंदाज काफी बदला बदला नजर आ रहा था। इतने समय बाद लौटीं कोएना एक बार फिर से अपनी प्लास्टिक की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 13 के घर में जाने से पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसके दौरान उन्होंने अपनी प्लास्टिक सर्जरी के बारे में खुलकर बात की।

कोएना ने कहा, “यह हमारे उद्योग की सबसे खराब कहानी है। कई लोगों ने इसे करवाया है और कई ऐसा करते हैं, लेकिन कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता है, जैसे कि यह कोई अपराध या पाप हो। यह मेरी कहानी का एक हिस्सा है, इसलिए मैंने किया। इसके बारे में बात करने का मन नहीं है। मैंने बयान दिया और यही वजह है कि पीछा नहीं छोड़ते। भले ही आठ-नौ साल हो गए हैं, लोग मुझसे इसके बारे में पूछना बंद नहीं करते हैं।”

कोएना ने आगे कहा- ”इसके अलावा, केवल महिलाओं को ही कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए क्यों कहा जाता है? आप हमारी इंडस्ट्री के 60 और 50 वर्षीय पुरुषों को देखिए। वो आज भी वैसे ही लगते हैं जैसे 20 साल के हों। मुझे इस बारे में बिग बॉस के घर में भी बात करने में कोई आपत्ति नहीं है, हालांकि लोग सवाल कैसे पूछते हैं मेरा जवाब इसी बात पर निर्भर है। यदि कोई इसे लेकर मुझपर हमला करेगा तो मैं इसमें इंट्रस्ट नहीं दिखाऊंगी।”

कोएना ने आगे बताया- ”मेरा शरीर है, मेरा चेहरा, मेरा जीवन, मेरी कहानी और किसी और को इससे कोई लेना देना नहीं होना चाहिए। कोएना ने यह भी कहा, “इंसान के रूप में, हम बहुत सारी गलतियां करते हैं लेकिन जब तक आप चीजों का अनुभव नहीं करते, तब तक आप कैसे जानेंगे कि ये अच्छा है या बुरा।” कोएना की इस बात से साफ है कि वो प्लास्टिक सर्जरी को अपनी गलती मानती हैं।

इसके अलावा कोएना ने ये भी बताया कि कैसे उन्हें एक सेक्स कॉमेडी फिल्म में काम करने का मौका मिला था। हालांकि इस फिल्म में काम करने से उन्होंने मना कर दिया था। बहरहाल देखना ये होगा कि साकी साकी गर्ल कोएना मित्रा बिग बॉस 13 में कितने दिनों तक अपना जलवा दिखा पाती हैं।

Related Articles

Back to top button