मनोरंजन

फिर से टूटा विवियन डीसेना का दिल, हुआ ब्रेकअप

दोस्तों टीवी की दुनिया से एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जी हां आपको बता दें कि छोटे परदे के मशहूर कपल कपल रिद्धि डोगरा और राकेश बापट अपनी 7 साल पुरानी शादी को खत्म करने वाल हैं ऐसी खबरें बीते दिन आ रही थी। हालांकि इसके बाद दोनों इन खबरों पर अपनी पुष्टि कर साफ कर दिया है कि ये खबरें सिर्फ अफवाह है। इस खबर को दोनों के फैंस पचा भी नहीं आए थे कि एक और खबर सामने आ गई।

इस खबर को सुनने के बाद आपका दिल टूट जाएगा। आई खबरों के अनुसार छोटे परदे के मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना और उनकी गर्लफ्रेंड गरिमा जैन का ब्रेकअप हो चुका हैं। शक्ति: अस्तित्व के तलाश शो में नजर आने वाले अभिनेता विवियन की पर्सनल लाइफ में हो रही उथल पुथल को लेकर चर्चा में हैं।

इंडिया फोरम की एक खबर के अनुसार, दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और उनका रिश्ता दिन पर दिन मजबूत भी हो रहा था। कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था और कुछ महीने पहले ही दोनों ने एक दूसरे के साथ सारे नाते ही तोड़ दिए। वहीं पोर्टल ने इस बात को लेकर गरिमा जैन से बात करनी चाही तो उन्होंने कहा कि, मैं इस मामले में कुछ भी नहीं बोलना चाहती हूं।साथ ही मैं नहीं चाहती हूं कि मेरा नाम विवियन के साथ जुड़े। वहीं विवियन ने इस मामले में अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। आपको बता दें कि विवियन डीसेना ने गरिमा जैन को डेट करने से पहले वाहबिज दोराबजी से शादी की थी। दोनों का साल 2017 में तलाक हो गया था।

Related Articles

Back to top button