मनोरंजन

अपने पिता से भी ज्यादा हैंडसम है सुनील शेट्टी का बेटा, अगर नही देखा तो देख लीजिये अभी

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बात करें तो सुनील शेट्टी आज लोगों के बीच एक एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान कायम कर चुके हैं। हॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता अर्नाल्ड के तौर पर भारत में जाने जाने वाले सुनील शेट्टी ने अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई लगभग 110 फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। अपने अभिनय का प्रदर्शन कर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने निभाने सुनील शेट्टी आज भले ही बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से दूरियां बनाकर रखे हुए हैं। परंतु इन दिनों उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर लोगों के बीच आ रही है कि सुनील शेट्टी के हैंडसम बेटे बहुत जल्द बॉलीवुड की संगीन दुनिया में कदम रखने वाले हैं। इसलिए आज हम आपको सुनील शेट्टी के उसी हैंडसम बेटे के बारे में बताने वाले है।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की बात करें तो अहान शेट्टी भी अपने पिता सुनील शेट्टी की तरह ही बहुत ज्यादा स्मार्ट हैं। बावजूद इसके बहुत ही कम लोगों को यह बात मालूम है कि साँवले से देखने वाले सुनील शेट्टी के बेटे स्मार्टनेस के मामले में अपने पिता से काफी आगे हैं। अपने पिता की तरह ही अभिनेता बनने की चाह रखने वाले अहान शेट्टी बहुत ही जल्द फिल्मों की रंगीन दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने से जुड़ी खबरों की वजह से आज सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी लोगों के बीच चर्चा का एक विषय बन चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल के दिनों में ही ऐसी बातें सुनने में आई है कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने एक फिल्म को साइन किया है। उनकी इस फिल्म में उनकी अपॉजिट सारा अली खान अपना किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली है। इस फिल्म को करण जौहर के साथ-साथ साजिद नाडियावाला भी प्रोड्यूस करेंगे। करण जौहर और साजिद नाडियावाला की इस फिल्म में कई सारे नए नए स्टार किड्स को फिल्मों में काम करने का मौका दिया जा रहा है।

आप सभी को शायद यह बात मालूम होगी कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने लांच किया था। परंतु वह बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में सफलता हासिल नहीं कर सकी। सफलता ना हासिल करने की वजह से आज वह लगभग एक साल से खाली बैठी हुई है। पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि अथिया शेट्टी की तरह ही अहान शेट्टी को भी अभिनेता सलमान खान की पर्दे पर लॉन्च करेंगे।

परंतु सलमान खान के द्वारा पर्दे पर लॉन्च किए जाने के पहले ही साजिद नाडियावाला ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने के लिए साइन कर लिया। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि अहान शेट्टी अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कामयाब हो पाते हैं। या फिर उन्हें अपनी बहन की तरह ही नाकामयाबी हाथ लगती है। इसके लिए हम सभी को अभी काफी लंबे वक्त का इंतजार करना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button