मनोरंजन

फिल्मी सितारों के ड्रग्स केस की सुनवाई कर रहे जज को मिला धमकी भरा खत और डेटोनेटर, मचा हड़कम्प

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम ड्रग्स मामले में संलिप्त होने के बाद अब एक और बड़ी खबर सामने आई है, दरअसल कर्नाटक में फिल्मी सितारों से जुड़े मादक पदार्थों के एक केस की सुनवाई कर रहे एनडीपीएस के खास न्यायाधीश को सोमवार को धमकी भरा खत और डेटोनेटर के साथ एक पार्सल भेजा गया खत में फिल्म एक्ट्रेसेस को जमानत पर रिहा करने की मांग की गई है।

इतना ही नही खत में बंगलुरू में 11 अगस्त को हिंसा के मामले के कुछ आरोपियों को जमानत देने की भी मांग की गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा की हमने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार तुमकुरु जिला मुख्यालय से भेजा गया एक पार्सल और ड्रग मामले में सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश को संबोधित एक लेटर अदालत के बाहर मिला है। इस मामले में फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी सहित कुछ बड़े लोगों के नाम आरोपी के तौर पर सामने आए हैं।

वैश्विक बाजारों में सोना-चांदी के दाम हुए धड़ाम, जानें भारत में क्या है कीमत

खबरों के अनुसार अदालत कर्मियों ने खत को खोला तो उन्हें संदिग्ध चीज नजर आई और उन्होंने पुलिस को खबर दी। पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने इस बात की पुष्टि की है कि खत में डेटोनेटर था। बताते चलें कि कर्नाटक में ड्रग्स लेने और इसकी आपूर्ति के बड़े रैकेट का पता चला है।

इससे पहले सोमवार को राजस्व खुफिया निदेशायल ने केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से हाल ही में 13.2 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया है, जिसकी कीमत अंतरर्राष्ट्रीय बाजार में 13 करोड़ रुपये से ज्यादा आंकी गई है। डीआरआई बंगलूरू के मुताबिक, फोटो फ्रेम, फोटो एलबम, चूड़ियों और निजी इस्तेमाल की अन्य चीजों में ड्रग्स छुपाकर कुरियर के जरिए केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे भेजा गया था।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFaceFaFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare

Related Articles

Back to top button